कानपुर, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में आए दिन नई तस्वीरें निकलकर सामने आ रही हैं। राजनीतिक पार्टियों के नेता आए दिन पाला बदल रहे हैं। कोई बीजेपी को छोड़कर सपा का दामन थाम रहा है तो कोई सपा को ही बाय-बाय कर रहा है। यह उठापटक जारी है। बुधवार को समाजवादी को तगड़ा झटका लगा है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव आज बीजेपी में शामिल हो गईं। अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होते ही हास्य कलाकर राजू श्रीवास्तव की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने अपर्णा यादव के इस कदम को समझदारी बताया है।

राजू श्रीवास्तव ने वीडियो जारी कर यह कहा

यार सौ की सीधी बात, बीजेपी में ही बहू-बेटियां सेफ हैं... बीजेपी में बहू-बेटियां सुरक्षित हैं। इसीलिए मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव जी बीजेपी में आ गईं। इसे कहते हैं समझदारी।

सदस्यता लेने के बाद बोली अपर्णा यादव

आपको बता दें किह दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं हैं। इस दौरान अपर्णा यादव ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का धन्यवाद करती हूं। उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और अनिल बलूनी  का धन्यवाद करती हूं। मैं प्रधानमंत्री जी से पहले से ही प्रभावित रहती थी, मेरे लिए सर्वप्रथम राष्ट्र है। अब मैं राष्ट्र की अराधना के लिए निकली हूं। इसमें आपका सभी का सहयोग अनिवार्य है। यही कहूंगी कि जो भी कर सकूंगी अपनी क्षमता से करूंगी।

Edited By: Abhishek Verma