उन्नाव, जागरण संवाददाता। कांग्रेस द्वारा उन्नाव सदर सीट से आशा सिंह को टिकट दिये जाने के बाद शनिवार को पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर की बेटी का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में उसने कहा कि लड़की हूं, सच सबके सामने लाने के लिए मैं भी लड़ सकती हूं। प्रियंका वाड्रा राजनीति के दृष्टि कोण से आप को अपना उठाया गया कदम एकदम सही लग रहा होगा। मैं राजनीति तो नहीं जानती, पर समाज और नैतिकता का धर्म आप को इसके लिए कभी माफ नहीं करेगा।

ट्वीट और वायरल वीडियो में विधायक की बेटी ऐश्वर्या ने कहा है कि जिन्हें आप ने टिकट दिया है उनपर 420, नकली टीसी बनवाने का मुकदमा दर्ज है। उनकी जमानत भी अभी-अभी खारिज हुई है। जिस परिवार को आप ने टिकट दिया उसपर दर्जनों मुकदमे उन्नाव में दर्ज हैं। जब मेरी मां को टिकट मिला था तब तो आप की पार्टी को सारा धर्म अधर्म याद आ गया था। इसी मुकदमे में उन्होंने तीन बार समय बदला। यह सच है कि उस समय मेरे पिता की लोकेशन 17 किमी दूर उनके उन्नाव कार्यालय की पाई गई। मेरे पिता नारको टेस्ट के लिए भी तैयार थे, लेकिन इन लोगों ने मना कर दिया।

वीडियो में ऐश्वर्या ने कहा है कि आज भी मैं कहती हूं कि यदि एक भी सुबूत मिले कि मेरे पिता ने इन लोगों को आंख उठा कर देखा है तो मेरे पूरे परिवार को फांसी की सजा सुना दी जाये। उन्होंने प्रियंका वाड्रा से कहा कि आपके भाई पर भी तो ऐसे ही आरोप लगे थे। एक परिवार को जो बर्बाद कर दे, ऐसी राजनीति मेरा उन्नाव कभी नहीं स्वीकार करेगा। 10 मार्च को इसका परिणाम भी आप को मिल जायेगा।

Edited By: Abhishek Verma