Move to Jagran APP

चित्रकूट: स्टेटिक टीम ने बीज कारोबारी की कार से 13.50 लाख पकड़े, आयकर विभाग जांच में जुटा

विधानसभा चुनाव के दौरान किसी भी तरह की गड़बड़ी न हो। इसके लिए स्टेटिक टीमें बार्डर में तैनात हैं। स्टेटिक टीम ने चेकिंग के दौरान गुरुवार की शाम को चित्रकूट- बांदा बार्डर में रसिन मोड़ पर कार से 13.50 लाख रुपये पकड़े।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 10:00 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 10:00 PM (IST)
चित्रकूट: स्टेटिक टीम ने बीज कारोबारी की कार से 13.50 लाख पकड़े, आयकर विभाग जांच में जुटा
चित्रकूट-बांदा बार्डर में स्टेटिक टीम ने पकड़ी रकम।

चित्रकूट, जागरण संवाददाता। स्टेटिक टीम ने गुरुवार को चित्रकूट-बांदा बार्डर में सब्जी बीच कारोबारी के कार से 13.50 लाख रुपये का कैश पकड़ा है। कारोबारी अयोध्या का रहने वाला है उसका बीज कारोबार कई जनपदों में फैला है। आयकर विभाग की टीम कैश की जांच कर रही है।

loksabha election banner

विधानसभा चुनाव के दौरान किसी भी तरह की गड़बड़ी न हो। इसके लिए स्टेटिक टीमें बार्डर में तैनात हैं। स्टेटिक टीम ने चेकिंग के दौरान गुरुवार की शाम को चित्रकूट- बांदा बार्डर में रसिन मोड़ पर कार से 13.50 लाख रुपये पकड़े। सीओ सिटी शीतला प्रसाद पांडेय ने बताया कि बरामद नकदी अयोध्या निवासी बीज कारोबारी अवधेश कुमार दुबे की है। वह सब्जी के बीज कई जनपद में सप्लाई करते हैं। पूछताछ में बताया है कि यहां पर दुकानों से बीज आपूर्ति की वसूली करने आए थे। इस सिलसिले में वह बदौसा जा रहे थे।

सीओ ने बताया कि बरामद नकदी को जब्त कर ली गई है। आयकर टीम को जांच सौंपी गई है। जो व्यापारी से बरामद नकदी के संबंध में दस्तावेज मांगे है। बता दें कि अभी चार दिन पहले ट्रेन में सफर कर रहे छत्तीसगढ़ रायपुर के कबाड़ व्यापारी से जीआरपी ने 20.03 लाख की नकदी बरामद की थी। जिसे आयकर टीम ने सील कर व्यापारी से दस्तावेज मांगे थे। इसके बाद से जिले में जिला निर्वाचन की स्टेटिक टीमें और अधिक सक्रिय हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.