Move to Jagran APP

उन्नाव में महज 300 रुपये के लिए इतनी बेदर्दी से की युवक की हत्या, सुनकर कांप जाएगी रूह

स्वजन उसे गंभीर हालत में गांव के एक चिकित्सक के पास ले गए। वहां उसने बाबूलाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटना की सूचना दी गयी। जिस पर पुलिस ने रात में ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपित की तलाश शुरू की है

By Akash DwivediEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 12:23 PM (IST)Updated: Wed, 26 May 2021 12:23 PM (IST)
उन्नाव में महज 300 रुपये के लिए इतनी बेदर्दी से की युवक की हत्या, सुनकर कांप जाएगी रूह
घटना उन्नाव के अजगैन क्षेत्र की है

कानपुर, जेएनएन। हत्या के पीछे रंजिश, नाजायज संबंध के कारणों को तो आपके सुना होगा, लेकिन कभी ऐसा सुना है कि महज तीन रुपये के लिए युवक की हत्या कर दी गई हो, अगर नहीं तो उन्नाव के इस कांड को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। इस बेदर्दी से जालिम ने की हत्या की, जानकर हर किसी का कलेजा कांप गया। घटना उन्नाव के अजगैन क्षेत्र की है।

loksabha election banner

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के गांव खड़ेहरा में बाकाया रुपये मांगने पर मंगलवार रात दो लोगों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की उसने खूनी रूप ले लिया। इसमें एक युवक की जान चली गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज रिपोर्ट दर्ज की और आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास तेज किया है।

ये है पूरा मामला : खड़ेहरा गांव निवासी सुनील पुत्र रामखिलावन ने घर के सामने रहने वाले बाबूलाल को 300 रुपये एक माह पहले उधार दिये थे। मंगलवार रात बाबूलाल शराब के नशे में था, तभी सुनील ने उससे बकाया रुपये मांग लिए। तो वह विवाद करने लगा। जब इसका विरोध बाबूलाल के बेटे रामचन्द्र व पत्नी नन्ही ने किया तो वह मारपीट करने लगा। इसी कहासुनी में सुनील ने बाबूलाल के बाल पकड़कर घर के बाहर बने खंभे में उसका सिर लड़ा दिया। इससे वह वहीं अचेत होकर गिर गया।

घर के लोग उसे देखने लगे तो मौका देख सुनील भाग गया। स्वजन उसे गंभीर हालत में गांव के एक चिकित्सक के पास ले गए। वहां उसने बाबूलाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटना की सूचना दी गयी। जिस पर पुलिस ने रात में ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपित की तलाश शुरू की है। वहीं मृतक के बेटे रामचन्द्र ने सुनील को नामजद करते हुये तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.