उन्नाव, जेएनएन। माखी कांड मामले से जुड़े अन्य मामलों में आरोपित दुष्कर्म पीडि़ता के चाचा की पेशी की तारीख फिर बढ़ गई। दिल्ली में कोरोना के तेज संक्रमण के कारण बुधवार को उन्हेंं दिल्ली पुलिस अदालत लेकर नहीं पहुंची। इधर न्यायिक अधिकारी व कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित मिलने के कारण अदालत में अवकाश रहा।

दुष्कर्म पीडि़ता के चाचा की गुरुवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम), अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी तृतीय (एसीजेएम) और अपर सेशन जज (एएसजे) के न्यायालय में पेशी थी। इधर न्यायिक अधिकारी और कुछ कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित निकल आने के कारण गुरुवार को कोर्ट में अवकाश घोषित कर दिया गया। पीडि़ता के चाचा के आने की सूचना पर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर रखे थे, लेकिन दिल्ली पुलिस कोरोना के खतरे को देखते चाचा को पेशी पर लेकर यहां नहीं पहुंची। सीजेएम ने अगली तारीख दो जुलाई, एसीजेएम तृतीय ने 15 जून और एएसजे ने 10 मई की तारीख पर पेश होने के लिए आदेश दिए हैं।

सिविल जज जूनियर डिवीजन उत्तरी ने तय की अगली तारीख : कोविड के कारण गुरुवार को न्यायालय बंद रखा गया। इस बीच सिविल जज जूनियर डिवीजन उत्तरी ने गुरुवार के मामलों में अगली तारीख 29 मई कर दी है। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021