Move to Jagran APP

उन्नाव में पुरानी रंजिश में लाठियों से पीटकर वृद्ध को मौत के घाट उतारा, पांच पर मुकदमा दर्ज

थाना क्षेत्र के बजरंगखेड़ा मजरे कांथा निवासी किसान सत्य नारायण पुत्र रामलाल अपने खेत जा रहा था। पुरानी रंजिश में गांव के ही बबलू पासी पुत्र कालीचरन अपने भाई दीपू पत्नी निर्मला और कमल पुत्र मुन्ना रावत व बहादुर पुत्र किशोरी के साथ मिलकर सत्यनारायण को लाठी-डंडों से पीटने लगे।

By Akash DwivediEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 02:36 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 02:36 PM (IST)
उन्नाव में पुरानी रंजिश में लाठियों से पीटकर वृद्ध को मौत के घाट उतारा, पांच पर मुकदमा दर्ज
रामलाल की मौके पर ही मौत हो गयी

कानपुर, जेएनएन। कानपुर के सीमावर्ती जिले उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के गांव बजरंगखेड़ा मजरे कांथा में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। जमकर लाठी डंडा चले, जिसमें एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का बेटा घायल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू की है। घटना रविवार दोपहर की है। 

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के बजरंगखेड़ा मजरे कांथा निवासी किसान सत्य नारायण पुत्र रामलाल अपने खेत जा रहा था। अभी वह गांव के ही जयपाल के दरवाजे के सामने पहुंचा था, तभी पुरानी रंजिश में गांव के ही बबलू पासी पुत्र कालीचरन अपने भाई दीपू ,पत्नी निर्मला और कमल पुत्र मुन्ना रावत व बहादुर पुत्र किशोरी के साथ मिलकर सत्यनारायण को लाठी-डंडों से पीटने लगे। शोर सुनकर बेटे सत्यनारायण को बचाने पहुंचे पिता रामलाल को भी बबलू ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीट दिया, जिसमें रामलाल की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि सत्यनारायण गंभीर रुप से घायल हो गया।

रामलाल की मौत देख बबलू अपने भाई और साथियों सहित मौके से भाग निकला। मृतक के स्वजन की सूचना पर ग्रामप्रधान पति सुधीर त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। थाना अध्यक्ष ओम प्रकाश रजक घटना स्थल पर पहुंच दिवंगत रामलाल के स्वजन से घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं देर शाम घटना स्थल पर एएसपी  विनोद पांडेय और सीओ रमेश चंद्र प्रलयंकार ने भी पहुंच कर। घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। एएसपी ने थाना अध्यक्ष को आरोपियों को जल्द पकडऩे के निर्देश दिए। घायल सत्य नारायण की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जल्द जाएंगे आरोपित जेल

घायल सत्यनारायण ने घटना की पृष्ठभूमि में बताया कि बीती जुलाई माह की नाग पंचमी को बबलू ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की थी, जिस पर बबलू पक्ष ने मेरे पिता और भाई सहित चार लोगों पर दलित उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज कराया था। इसी रंजिश के चलते  बबलू ने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। थाना अध्यक्ष ओम प्रकाश रजक ने बताया पुरानी रंजिश में मारपीट हुइ, जिसमें रामलाल की मौत हुई है। पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द आरोपियो को जेल भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.