Move to Jagran APP

कानपुर के अस्पताल में भर्ती किशोरी ने खोली आंखें, Unnao Case की है इकलौती चश्मदीद, ICU के बाहर पुलिस तैनात

Unnao Case उन्नाव के असोहा थानाक्षेत्र के गांव में खेत पर बेसुध मिली थी किशोरी। कानपुर के निजी अस्पताल में चल रहा उपचार एक दो दिन में बोलने की उम्मीद। काकादेव थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी की हालत ठीक है।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 06:28 PM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 06:28 PM (IST)
कानपुर के अस्पताल में भर्ती किशोरी ने खोली आंखें, Unnao Case  की है इकलौती चश्मदीद, ICU के बाहर पुलिस तैनात
नाम पुकारने पर वह आंखें खोलती है और सिर हिलाकर जवाब देती है।

कानपुर, जेएनएन। Unnao Case Latest Update  कानपुर के अस्पताल में भर्ती किशोरी में सुधार होता देख चिकित्सक और पुलिस की टीम ने राहत की सांस ली। बता दें कि उक्त किशोरी बुधवार उन्नाव जनपद के असोहा थाना क्षेत्र के गांव स्थित एक गांव में अपनी दो अन्य बहनों के साथ मिली थी। जिनमें से दो की मौत हो चुकी थी। हालांकि मामले का राजफाश शुक्रवार रात को ही गया था। इस पूरी प्रक्रिया के दौरान ऐसे कयास लगाए जा रहे थे मामल ऑनर किलिंग का है, लेकिन मामला एकतरफा प्यार का निकला और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

loksabha election banner

वेंटिलेटर सपोर्ट डॉक्टरों ने हटाया

शनिवार को किशोरी की स्थिति में सुधार देख डॉक्टर ने उसका वेंटिलेटर सपोर्ट हटा दिया है। एक दो दिन में किशोरी के पूरी तरह ठीक होने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके बाद सबसे पहले किशोरी के मजिस्ट्रेट के सामने बयान होंगे। उन्नाव पुलिस आइसीयू के बाहर ही तैनात है और किसी को भी किशोरी से मिलने नहीं दे रही है। गुरुवार देर रात डॉक्टरों के पैनल ने उसका उपचार शुरू किया था। दो दिन तक किशोरी गंभीर हालत में थी, लेकिन शुक्रवार को उसके शरीर में हरकत और पलकें झपकती देख डॉक्टरों ने राहत की सांस ली। मेडिकल बुलेटिन जारी करके उन्होंने बताया था कि वह और सुधार होने पर वेंटिलेटर सपोर्ट को कम करने की कोशिश करेंगे। अस्पताल के पीआरओ परमजीत अरोड़ा ने बताया कि वेंटिलेटर हटाकर अागे का इलाज किया जा रहा है। किशोरी की हालत पहले से बेहतर है। 

यह भी पढ़ें: किशोरियों की हत्या में शामिल आरोपित 24 घंटे में नाबालिग से हुआ बालिग, पढ़िए- कैसे सामने आया सच

इनका ये है कहना 

काकादेव थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी की हालत ठीक है। नाम पुकारने पर वह आंखें खोलती है और सिर हिलाकर जवाब देती है। उसके पूरी तरह ठीक होने के बाद सबसे पहले मजिस्ट्रेट बयान लेंगे। परिवारवाले जब भी देखने की इच्छा जताते हैं तो आइसीयू के बाहर से ही उन्हें दिखाया जाता है।

यह भी पढ़ें: उन्नाव प्रकरण पर CM याेगी ने दी प्रतिक्रिया, घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, जानिए - क्या कहते हैं विपक्षी नेता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.