कानपुर, जेएनएन। भाजपा ने आज राफेल सौदे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिना वजह बयानबाजी करने का आरोप लगाया और कहा कि उनके पास कोई दमदार तथ्य नहीं है। अगर दमदार सबूत होता तो वह सदन के पटल पर रखते। उन्हें लगता है कि जो वह कर रहे हैं वही सही है जबकि ऐसा नहीं है। हालांकि भाजपा सरकार के केंद्रीय मंत्री इस सवाल पर चुप्पी साधे दिखे।

भाजपा का एक मुद्दा विकास 

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने पत्रकारों से कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी सही नहीं हैं, भारत की रक्षामंत्री सही नहीं, फ्रांस के राष्ट्रपति सही नहीं, तो सही कौन है वह यह बता दें। कहा कि राफेल विमान सौदे पर लगाए जा रहे आरोप पूरी तरह गलत हैं। यह बात देश की जनता भी जानती है। भाजपा के लिए केवल अब एक मुद्दा है, वह देश का विकास है।

राम मंदिर पर भाजपा की चुप्पी

अयोध्या में राम मंदिर कब बनेगा? इस प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि भव्य राम मंदिर जल्द बनेगा। हालांकि तिथि पूछने पर उन्होंने चुप्पी साध ली। लोकसभा चुनाव के दौरान सपा और बसपा का गठबंधन भाजपा के लिए कितनी बड़ी चुनौती होगी? इस सवाल का मुस्कुराते हुए जवाब दिया। बोले, 2019 के लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें भाजपा की झोली में होंगी। सारे गठबंधन फ्लॉप साबित होंगे। भाजपा ने देश में जीएसटी के रूप में सबसे बड़े कर का पुनर्निधारण किया। पार्टी की गतिविधियां सकारात्मक दिशा में आगे बढ़ रही हैं।

राफेल पर चुप्पी साधे रहे केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा से जब उनसे राफेल एयरक्राफ्ट पर जेपीसी जांच का सवाल किया गया तो उन्होंने कोई उत्तर नहीं दिया। सपा बसपा के गठबंधन को कमजोर बताया और कहा कि मोदी नाम के आगे कोई भी गठबंधन नहीं टिकेगा। राममंदिर के सवाल पर प्रधानमंत्री के साक्षात्कार का हवाला दिया। 

Posted By: Nawal Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप