Move to Jagran APP

टूटी पटरी से गुजर गई ऊंचाहार एक्सप्रेस, तेज झटके लगने से सहम गए यात्री Unnao News

लोको पायलट ने इंदेमऊ स्टेशन मास्टर को सूचना दी तो कर्मियों ने अफरा तफरी मच गई।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 29 Sep 2019 02:50 PM (IST)Updated: Sun, 29 Sep 2019 02:50 PM (IST)
टूटी पटरी से गुजर गई ऊंचाहार एक्सप्रेस, तेज झटके लगने से सहम गए यात्री Unnao News
टूटी पटरी से गुजर गई ऊंचाहार एक्सप्रेस, तेज झटके लगने से सहम गए यात्री Unnao News

उन्नाव, जेएनएन। बीघापुर और इंदेमऊ रेलवे स्टेशन के बीच टूटी पटरी से ऊंचाहार एक्सप्रेस निकलने धड़धड़ाते हुए निकल गई। इस दौरान तेज झटके लगने पर कोच में सवार यात्री सहम गए, वहीं जर्क महसूस होने पर लोको पायलट ने ट्रेन को इंदेमऊ स्टेशन पर रोककर स्टेशन मास्टर को जानकारी दी। स्टेशन कर्मियों ने ट्रैक की जांच की तो उनके होश उड़ गए। पटरी टूटी मिलने पर करीब दो घंटे तक उन्नाव-रायबरेली रूट पर रेल यातायात बाधित रहा और ट्रेनों को रोक दिया गया।

loksabha election banner

रविवार सुबह करीब साढ़े सात बजे उन्नाव-रायबरेली रेल रूट पर बीघापुर और इंदेमऊ स्टेशन के मध्य ठगपुरवा गांव के पास ऊंचाहार एक्सप्रेस के लोको पायलट ने पहियों में जर्क महसूस किया। ट्रेन की गति कम करते हुए लोको पायलट इंदेमऊ स्टेशन पहुंचा और रेल कर्मियों को जानकारी दी। मौके पर पहुंचकर ट्रैक जांचा गया तो क्षतिग्रस्त मिला। इसके बाद पीछे आ रही ट्रेनों को रोकने के बाद रेल पथ विभाग के इंजीनियर को जानकारी दी गई। आरपीएफ के साथ स्थानीय जवान भी मौके पर पहुंच गए।

रेल पथ इंजीनियर के पहुंचने पर पटरी को दुरुस्त किया गया। घटना को लेकर डीआरएम संजय त्रिपाठी ने रेल पथ के वरिष्ठ अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है। लखनऊ रेल मंडल के अधिकारियों का कहना था कि घटना की वजह से करीब दो घंटा उन्नाव से रायबरेली रूट पर रेल यातायात बाधित रहा। हालांकि, ऊंचाहार एक्सप्रेस कुछ मिनट रुकने के बाद रवाना कर दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.