उन्नाव, जेएनएन। लखनऊ से बालाजी दर्शन करने राजस्थान जा रहे लोगों की कार आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने से पलट गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। घायलों को यूपीडा व पुलिस कर्मियों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

लखनऊ महानगर के कुल्ली खेड़ा निवासी 25 वर्षीय आशीष यादव पुत्र बसंत लाल, मोहल्ले के कुलवंत सिंह पुत्र राजेन्द्र यादव, 26 वर्षीय शुभम पुत्र समर बहादुर निवासी आरडीएसओ कॉलोनी लखनऊ, 25 वर्षीय पुनीत पुत्र केपी यादव निवासी केंद्रीय विद्यालय मानक नगर लखनऊ और 25 वर्षीय सत्यार्थ सिंह पुत्र जसवंत सिंह निवासी मानक नगर के साथ सोमवार को कार से बालाजी राजस्थान जा रहे थे। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गंजमुरादाबाद क्षेत्र के देवर खेड़ा गांव के पास अगला टायर फटने से अनियंत्रित कार डिवाइडर पर चढ़ कर सेंटर जाली तोड़ती हुई दूसरी लेन पर पलट गई।

हादसा इतना भीषण था कि कार के दरवाजे खुल गए और सवार पांचों लोग हवा में उछलते हुए बाहर आकर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने घायलों को एंबुलेंस से बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां सत्यार्थ सिंह की मौत हो गई और अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां एक और युवक की मौत हो गई। मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने भी पड़ताल की और घायलों के परिजनों को सूचना दी। जिला अस्पताल पहुंचे परिजन घायलों को देख बिलख पड़े।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस