Move to Jagran APP

कानपुर में हेयर सैलून जाने की बात कहकर घर से निकले थे दो दोस्त, उन्नाव के गंगाघाट पर मिले शव

कानपुर के चकेरी में रहने वाले दो दोस्त दो दिन पहले घर से निकले थे और लापता हो गए थे। घर वालों ने हत्या के बाद शवों को गंगाघाट के पास फेंकने की आशंका जताई है। पत्नी से बात करने के तीस मिनट बाद फोन स्विच ऑफ हो गया था।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 02:22 PM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 02:22 PM (IST)
कानपुर में हेयर सैलून जाने की बात कहकर घर से निकले थे दो दोस्त, उन्नाव के गंगाघाट पर मिले शव
उन्नाव की गंगाघाट पुलिस घटना की पड़ताल कर रही है।

कानपुर, जेएनएन। चकेरी के कृष्णा नगर में रहने वाले दो दोस्त दो दिन पहले घर से हेयर सैलून जाने की बात कहकर निकले थे लेकिन घर नहीं लौटे। मंगलवार की सुबह उनके शव उन्नाव में गंगाघाट क्षेत्र के चंदनघाट के पास पड़े मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी होते ही घर में कोहराम मच गया और पुलिस ने घटना की पड़ताल शुरू की है। घरवालों ने हत्या करके शव गंगाघाट के पास फेंकने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

कानपुर के चकेरी के कृष्णा नगर निवासी 28 वर्षीय संदीप पाल पुत्र छेदालाल और 27 वर्षीय अभिलाष शुक्ला पुत्र विजेंद्र शुक्ल दोस्त थे। पुलिस के अनुसार सात मार्च की सुबह अभिलाष शुक्ला संदीप के घर आया था और रविवार का दिन होने पर दोनों बाल कटाने हेयर सैलून जाने की बात कहकर घर से निकले थे। इसके बाद से दोनों लापता हो गए थे। रात को घर न लौटने पर स्वजन तलाश करते रहे और दूसरे दिन उनकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस काे दी थी। मंगलवार की सुबह उनके शव गंगाघाट उन्नाव में चंदनघाट के पास मिलने की सूचना पर घर वालों में कोहराम मच गया।

गांधीग्राम में रहने वाले संदीप शादीशुदा था और उसका एक वर्षीय पुत्र है। उसके ससुर राम प्रसाद ने पुलिस को बताया कि दामाद संदीप अपने दोस्त अभिलाष के साथ घर से बाहर गया था। अपराह्न तीन बजे तक घर न लौटने पर बेटी नीरजा ने उसे फोन किया था और उसकी बीच बातचीत भी हुई थी। करीब 30 मिनट बाद मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया था। इसके बाद वह देर रात तक घर नहीं लौटा और न ही फोन ऑन हुआ।

चकेरी के कृष्णा नगर निवासी ओमकार ने बताया कि अभिलाष शुक्ला रूमा की तिरपाल फैक्ट्री में काम करता था। परिवार में पिता बृजेंद्र मां मधु, छोटी बहन प्रिया है। रविवार को वह कलेक्शन के लिए लाल बंगला जा रहे डाकघर एजेंट संदीप पाल के साथ बाइक से चला गया था। रविवार शाम से दोनों के फोन बंद आने पर तलाश शुरू की और पुलिस को सूचना दी। सोमवार को कृष्णा नगर चौकी में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।घर वालों ने उनकी हत्या करके शव फेंके जाने की आशंका जताई है।

क्या बोली पुलिस

  • दो युवकों के स्वजनों की तहरीर पर सोमवार को गुमशुदगी दर्ज की गई थी। दोनों युवकों के मोबाइल, बाइक भी घटनास्थल के पास मिले हैं। शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी, मामले की जांच की जा रही है। -दधिबल तिवारी, थाना प्रभारी चकेरी
  • हर बिंदु पर घटना की जांच कराई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह स्पष्ट होगी। घटना की जांच की जा रही है। -अरविंद कुमार सिंह, गंगाघाट कोतवाली प्रभारी

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.