जालौन, जागरण संवाददाता। उरई शहर कोतवाली क्षेत्र में कानपुर-झांसी नेशनल हाईवे पर बड़ागांव के पास खड़े ट्रक में मिनी ट्रक टकरा गया। जबदस्त टक्कर से डीसीएम के परखच्चे उड़े गए। हादसे में मिनी ट्रक चालक व एक महिला की मौत हो गई और नौ लोग जख्मी हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिनी ट्रक झांसी की तरफ जा रहा था और कानपुर-झांसी नेशनल हाईवे पर निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के समीप बुधवार सुबह दस बजे चालक को अचानक झपकी आ गई। इससे वह संतुलन खो बैठा और मिनी ट्रक किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। जबरदस्त टक्कर से मिनी ट्रक के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए और चालक शकील निवासी सिद्धार्थनगर व सैरेनिशा पत्नी वाहिद निवासी नई बस्ती सिद्धार्थनगर की मौके पर मौत हो गई। वाहिद समेत नौ लोग जख्मी हुए हैं, मिनी ट्रक में 11 लोग सवार थे। सभी एक ही परिवार के हैं और टायल्स बनाकर बेचने का काम करते हैं।

प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार राठौर का का कहना है कि दो लोगों की घटनास्थल स्थल पर ही मौत हो गई, लेकिन अन्य घायलों की हालत खतरे से बाहर है। उनके उपचार के लिए जिला अस्पताल व मेडिकल कालेज भेजा गया है। पूरा परिवार सिद्धार्थनगर से निकला था । रास्ते में कहीं ज्यादा रुके नहीं। शायद थकान व नींद की वजह से चालक नियंत्रण खो बैठा। जिससे हादसा हो गया। फिलहाल घटना को लेकर अभी किसी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

Edited By: Abhishek Agnihotri