मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

उन्नाव, जेएनएन। असीवन थाना क्षेत्र के बरौकी गांव से शादी समारोह में शामिल होने गए रिश्तेदार दो युवकों की हादसे में मौत हो गई। चकलवंशी-संडीला रोड पर किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मारते हुए दोनों को कुचल दिया। पुलिस ने शिनाख्त के बाद घर पर सूचना देकर कार्रवाई शुरू की। उनके शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

आसीवन थाना क्षेत्र के बरौकी गांव निवासी राहुल (23) पुत्र सजीवन रिश्तेदार बांगरमऊ निवासी रामजीवन (43) पुत्र बेचेलाल के साथ मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाइक से गए थे। सोमवार की देर रात दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। चककवंशी-संडीला मार्ग पर किसी वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और सड़क पर गिरे दोनों युवकों को कुचलते हुए निकल गया।

काफी देर तक वाहन सड़क से गुजरते रहे। किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल भिजवाया लेकिन तबतक दोनों की मौत हो गई थी। पुलिस ने उनकी शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी और कार्रवाई शुरू की। दोनों युवकों की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया, वहीं गांव में भी मातम छा गया। थाना पुलिस ने तहरीर मिलने पर कार्रवाई करने की बात कही है।

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप