Move to Jagran APP

आवारा कुत्ते बने आदमखोर, दो और मासूमों को काटा

जागरण संवाददाता, कानपुर : अब शहर में भी आवारा कुत्तों के बढ़ते आतंक के कारण सीतापुर जैसे हालात बनते

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Jun 2018 01:50 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jun 2018 01:50 AM (IST)
आवारा कुत्ते बने आदमखोर, दो और मासूमों को काटा
आवारा कुत्ते बने आदमखोर, दो और मासूमों को काटा

जागरण संवाददाता, कानपुर : अब शहर में भी आवारा कुत्तों के बढ़ते आतंक के कारण सीतापुर जैसे हालात बनते जा रहे हैं। इसी सप्ताह चौबेपुर और जाजमऊ के मोतीनगर में दो बच्चों को घायल करने के बाद अब शुक्रवार को जाजमऊ में फिर कुत्तों ने मासूमों को निशाना बनाया। यहां जेके कालोनी में घर के बाहर खेल रहे दो बच्चों को आवारा कुत्तों ने बुरी तरह काट कर जख्मी कर दिया। घटना से लोगों का गुस्सा भड़क उठा और कुत्तों को पकड़े जाने की मांग करते हुए हंगामा किया।

loksabha election banner

चकेरी क्षेत्र में जेके कालोनी जाजमऊ निवासी व्यापारी प्रदीप यादव का बेटा श्रेयांश (7) घर के बाहर अपने फुफेरे भाई अर्नव (8) के साथ खेल रहा था। उसी समय एक आवारा कुत्ते ने दोनों पर हमला बोल दिया। दोनों बचने के लिए घर की ओर भागे लेकिन, लड़खड़ा कर जमीन पर गिर पड़े। कुत्ते ने श्रेयांश के गाल और हाथ में जबकि अर्नव के बाएं हाथ में बुरी तरह से काट खाया। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो नजारा देख होश उड़ गए। ईट-पत्थर और डंडे से मारकर कुत्ते को भगा दोनों को बचाया गया। बच्चों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना से गुस्साए लोगों ने नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी कर हंगामा किया और आवारा पशुओं से निजात दिलाने की मांग की। लगातार आवारा जानवरों के हमले की घटनाओं से इलाके में दहशत है। कोई भी बच्चों को बाहर खेलने नहीं भेज रहा।

--------

बंदर ने बच्ची व युवक को काटा

चकेरी के पटेल नगर में बंदर का आतंक जारी है। बंदर ने शुक्रवार को एक बच्ची व युवक को काट लिया। पटेल नगर क्रा¨सग के पास रहने वाले मोहनलाल यादव की बेटी रोली (7) घर के बाहर खेल रही थी। उसी समय बंदर आया और हाथ में काट लिया। शोर सुन आसपास के लोग दौड़े और ईट- पत्थर मारकर बंदर को भगाया। उधर पटेल नगर के ही निवासी वरुण छत पर गए थे। कटखने बंदर ने उनके हाथ में काट लिया। लोगों का कहना है कि वन विभाग ने ¨पजड़ा दे दिया है लेकिन, बंदर अभी तक उसमें फंसा नहीं है। लगातार बंदर लोगों पर हमला कर रहा। बंदर के डर से बच्चे व बड़े घरों में कैद रहते हैं या डंडा लेकर घर से निकलना पड़ता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.