Move to Jagran APP

Top Kanpur News of the day 15th July 2019, किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, परिवार समेत कारोबारी लापता, एक्सप्रेस-वे पर हादसा, सेक्स रैकेट पकड़े, खंडग्रास चंद्रग्रहण

नर्वल के एक गांव में पांच युवकों ने किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया वहीं इटावा में पुलिस ने पांच सेक्स रैकेट पकड़े हैं।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 07:52 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 07:52 PM (IST)
Top Kanpur News of the day 15th July 2019, किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, परिवार समेत कारोबारी लापता, एक्सप्रेस-वे पर हादसा, सेक्स रैकेट पकड़े, खंडग्रास चंद्रग्रहण
Top Kanpur News of the day 15th July 2019, किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, परिवार समेत कारोबारी लापता, एक्सप्रेस-वे पर हादसा, सेक्स रैकेट पकड़े, खंडग्रास चंद्रग्रहण

कानपुर, जेएनएन। शहर में सोमवार को कारोबारी के परिवार के साथ लापता होने और नर्वल में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना चर्चा में है। वहीं इटावा में पुलिस ने पांच सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है और कन्नौज में एक्सप्रेस-वे पर हादसे में पूर्व डिप्टी कमिश्नर के बेटे की मौत हो गई। शहर के मंदिरों में मंगलवार को पडऩे वाले खंडग्रास चंद्रगहण को लेकर भी तैयारियां की गईं।

loksabha election banner

किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म

नर्वल के एक गांव में रविवार की रात घर के बाहर चारपाई पर सो रही किशोरी को पांच युवक अगवा कर ले गए। उसे खेतों में ले जाकर हाथ-पैर बांध दिए और सामूहिक दुष्कर्म किया। सुबह वह खेतों में बदहवास हालत मिली तो सनसनी फैल गई। पीडि़त पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

परिवार समेत कारोबारी लापता

शहर का एक प्रतिष्ठित रेडीमेड कारोबारी परिवार के साथ लापता है, उसके परिजनों में चिंता छाई हुई है। वह अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ निकला था और उसकी लोकेशन नहीं मिल रही है। उससे संपर्क न होने से परिजन किसी अनहोनी को लेकर चिंतित हैं और भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। परिजनों के तलाश करने पर उसके मोबाइल की आखिरी लोकेशन झांसी में मिली थी। पुलिस ने परिजनों की सूचना के आधार पर उसकी तलाश शुरू कराई है।

एक्सप्रेस वे पर कार पलटी

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज क्षेत्र में सोमवार की सुबह डिवाइडर से टकराकर कार पलट गई। हादसे में कार सवार पूर्व डिप्टी कमिश्नर के बेटे की मौत हो गई। कार चालक व उसकी मां जख्मी हुई हैं। मां-बेटे कार से लखनऊ से दिल्ली बेटी से मिलने जा रहे थे। अस्पताल में भर्ती मां की हालत गंभीर बताई जा रही है। पूर्व डिप्टी कमिश्नर की भी करीब सात साल पहले हादसे में मौत हो गई थी।

इटावा में पांच सेक्स रैकेट पकड़े

इटावा सिटी सीओ की अगुवाई वाली टीम ने शहर में आठ जगह छापामारी करके पांच सेक्स रैकेट पकड़े हैं। इसमें शामिल युवतियां और युवक शौक पूरे करने के लिए इस धंधे में कूद गए थे। इसी में पकड़े एक दंपती की बात ने तो सभी के होश उड़ा दिए। पति ही अपनी पत्नी के लिए ग्राहक तलाश कर लाता था और लोगों की नजरों से छिपकर शहर से बाहर एक कालोनी में रह रहा था। पकड़े गए सेक्स रैकेट में शामिल सदस्य सोशल मीडिया पर भी देह व्यापार की एक वेबसाइट से जुड़े थे। पूछताछ में कई सफेदपोश लोगों के नाम भी सामने आ रहे हैं।

खंडग्रास चंद्रगहण आज

मंगलवार की शाम से खंडग्रास चंद्रग्रहण शुरू हो जाएगा, जो दूसरे दिन भोर पहर चार बजे तक रहेगा। यह चंद्रग्रहण भारत वर्ष में सभी जगह दिखेगा। ग्रहण शुरू होते ही मंदिरों के पट बंद हो जाएंगे और पंडित मंत्रों का जप शुरू कर देंगे। सूतक काल में कोई कार्य नहीं होंगे। यह चंद्रग्रहण कुछ राशियों के लिए सुखद लाभ भी देगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.