Move to Jagran APP

वाट्सएप के जरिए सेंसेक्स पर सट्टा लगवा रहे तीन शातिर गिरफ्तार, 60 हजार रुपये के साथ अन्य सामान बरामद

कोहना पुलिस ने पुराना कानपुर क्षेत्र में दबिश देकर पकड़ा। आरोपितों के पास से 60 हजार रुपये के अलावा सट्टा पर्ची और फोन भी बरामद किया गया। कोहना थाना प्रभारी रामबाबू सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में सट्टा चल रहा है।

By ShaswatgEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 12:49 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 12:49 PM (IST)
वाट्सएप के जरिए सेंसेक्स पर सट्टा लगवा रहे तीन शातिर गिरफ्तार, 60 हजार रुपये के साथ अन्य सामान बरामद
पुलिस के गिरफ्तार किए जाने के बाद का प्रतीकात्मक चित्र।

कानपुर, जेएनएन। आइपीएल मैचों के साथ सेंसेक्स पर सट्टा लगवा रहे तीन शातिरों को सोमवार देर रात पुलिस ने पुराना कानपुर इलाके में छापा मारकर पकड़ लिया। आरोपितों के पास से करीब 60 हजार रुपये, सट्टा पॢचयां व तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। आरोपित वाट्सएप के जरिए सटोरियों के दांव बुक कर रहे थे और उन्हेंं भाव बता रहे थे। फोन में मिले नंबरों के जरिए सटोरियों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

 सादे कपड़ों में छापेमारी करने के लिए पहुंची थी टीम 

कोहना थाना प्रभारी रामबाबू सिंह ने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि पुराना कानपुर निवासी वीरेंद्र कुमार उर्फ महाराजा एक अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में सट्टा चलवा रहा है। इस पर सादे कपड़ों में टीम लगाई गई। सोमवार रात टीम के साथ आरोपित के फ्लैट पर छापा मारा गया तो वहां सेंसेक्स पर सट्टा होते पकड़ा गया। मौके से वीरेंद्र कुमार उर्फ महाराजा, उसके बेटे विपिन कुमार उर्फ रिंकू और मोहल्ले में रहने वाले संदीप को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों ने बताया कि वह काफी समय से सट्टेबाजी करा रहे हैं। सेंसेक्स के साथ ही आइपीएल मैचों पर भी उन्होंने लाखों के दांव लगवाए थे। दोनों तरह की सट्टेबाजी के लिए उन्होंने आइडी और पासवर्ड भी खरीदे थे। मौके से 60 हजार रुपये व पॢचयां मिलीं। 

इनका ये है कहना 

सीओ कर्नलगंज दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ जुआ अधिनियम की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों के मोबाइल फोन में आए मैसेजों व कॉल डिटेल के आधार पर सट्टेबाजी में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.