Move to Jagran APP

कारोबारी के फ्लैट में लाखों की चोरी से अपार्टमेंट में सनसनी, सुराग तलाशने में जुटी पुलिस और डॉग स्क्वायड

कोहना के सृष्टि रचना अपार्टमेंट में वारदात के बाद दूसरे फ्लैटों में रहने वालों में चोरी की दहशत बन गई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 02:06 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 02:06 PM (IST)
कारोबारी के फ्लैट में लाखों की चोरी से अपार्टमेंट में सनसनी, सुराग तलाशने में जुटी पुलिस और डॉग स्क्वायड
कारोबारी के फ्लैट में लाखों की चोरी से अपार्टमेंट में सनसनी, सुराग तलाशने में जुटी पुलिस और डॉग स्क्वायड

कानपुर, जेएनएन। कोहना थाना क्षेत्र के रानीघाट स्थित सृष्टि रचना अपार्टमेंट में कारोबारी के फ्लैट में घुसे चोरों ने लाखों के जेवर और नकदी पार कर दी। फ्लैट में चोरी की जानकारी पर रविवार सुबह अपार्टमेंट में रहने वालों में सनसनी मच गई। लोग फ्लैट से बाहर आ गए और मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड से पूछताछ करके डॉग स्क्वायड की मदद से चोरों का सुराग तलाशने का प्रयास किया।

loksabha election banner

पैकेजिंग कारोबारी गिरधर अग्रवाल परिवार के साथ सृष्टि रचना अपार्टमेंट के तीसरी मंजिल पर बने फ्लैट नंबर 304 में रहते हैं, उनकी फजलगंज में फैक्ट्री है। गिरधर ने बताया 25 मई को वह स्वरूप नगर में रहने वाले भाई कृष्ण मुरारी के घर परिवार समेत गए थे और फ्लैट में ताला लगा था। रविवार सुबह पड़ोस में रहने वालों ने फोन करके बताया कि उनके फ्लैट का दरवाजा खुला है। इसपर वह तुरंत पहुंचे और फ्लैट के अंदर जाकर देखा तो कमरों के ताले टूटे थे। कमरों के अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ था। चोरी की जानकारी पर अपार्टमेंट में रहने वालों में सनसनी मच गई।

गिरधर की सूचना पर आई कोहना थाना पुलिस ने फ्लैट के अंदर पड़ताल की। गिरधर के मुताबिक चोर लाखों के सोने के जेवर और करीब डेढ़ लाख रुपये नकद ले गए है। जांच में सामने आया है कि घटना के समय सीसीटीवी कैमरे बंद थे। डॉग स्क्वाड अपार्टमेंट के पीछे वाली दीवार तक पहुंचा, जिससे माना जा रहा है कि चोर वहीं से दाखिल हुए थे। कोहना थाना प्रभारी प्रभु कांत ने बताया कि फोरेंसिक यूनिट बुलाकर जांच कराई गई है। अपार्टमेंट के पीछे एक एंगल टूटा मिला है और दीवार पर भी चढ़ने के निशान हैं। अपार्टमेंट में आने वाली नौकरानियों और सफाई कर्मी से पूछताछ की जा रही है। जल्दी घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.