Move to Jagran APP

युवक ने दी खुद के अपहरण की फर्जी सूचना, बस्ती की खाक छानती रही पुलिस

ककवन निवासी युवक ने फोन पर अपने ताऊ को था बताया शाम को घर पहुंच गया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 09:01 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 09:01 PM (IST)
युवक ने दी खुद के अपहरण की फर्जी सूचना, बस्ती की खाक छानती रही पुलिस
युवक ने दी खुद के अपहरण की फर्जी सूचना, बस्ती की खाक छानती रही पुलिस

कानपुर, जेएनएन। ककवन निवासी एक युवक ने अपने अपहरण की फर्जी सूचना देकर पुलिस को कई घंटे तक छकाया। अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस ने बिठूर रोड की बस्ती खंगालते हुए कई घरों की तलाशी भी ली। शाम को युवक खुद ही घर पहुंच गया। हालांकि उसने ऐसा क्यों किया, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

घंटाघर में करता है राजमिस्त्री का काम

ककवन निवासी शिवराम ङ्क्षसह का 30 वर्षीय बेटा गोलू घंटाघर में राजमिस्त्री का काम करता है। वह रोजाना बस से आता जाता है। गुरुवार शाम गोलू घर नहीं पहुंचा तो स्वजनों ने उसके मोबाइल पर फोन मिलाया, लेकिन नंबर बंद था। शुक्रवार सुबह गोलू ने आगरा निवासी सेवानिवृत्त दारोगा अपने ताऊ कन्हैया लाल को फोन करके बताया कि कुछ लोगों ने उसे पकड़ रखा है और अनजान जगह पर बंधक बना कर रखा हुआ है। इसके बाद गोलू का फोन स्विच ऑफ हो गया।

फोन की लोकेशन बिठूर रोड की बस्ती में थी मिली

दोपहर साढ़े बारह फिर से गोलू ङ्क्षसह ने ताऊ को फोन करके अपहरण होने की सूचना दी। तब कन्हैया लाल ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने अपराह्न तीन बजे गोलू के नंबर की लोकेशन ट्रेस की तो वह मंधना बिठूर रोड की निकली। मंधना चौकी इंचार्ज मो. मतीन खान ने तुरंत बिठूर रोड की बस्ती समेत आसपास बने दर्जनों मकानों की तलाशी शुरू की, लेकिन गोलू का पता नहीं लगा। शाम करीब सात बजे गोलू खुद ही ककवन स्थित अपने घर पहुंच गया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि युवक को बुलाकर पूछताछ की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.