बांदा, जेएनएन : शराब पीने के बाद साथियों ने ही युवक की साफी से गला कसकर हत्या कर दी। धारदार हथियार से उसकी दोनों आंखे निकाल ली। बुढ़ौली गांव में सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज की है। मंदिर के पुजारी सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मरने वाला अविवाहित व शराब का लती था। उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।

बबेरू कोतवाली क्षेत्र के मुरवल गांव निवासी 40 वर्षीय कृष्ण कुमार ने शनिवार की रात गांव के नजदीक ही बुढ़ौली गांव स्थित दुर्गा देवी मंदिर में साथियों के साथ शराब पी और खाना खाया। रात में शराब के नशे में साथियों के बीच विवाद हो गया। साथी उसे मंदिर से एक किलोमीटर दूर स्वयंबर सिंह के खेत में ले गए और साफी से गला कस कर हत्या कर दी। मन नहीं भरा तो हत्यारों ने गैंती से उसकी दोनों आंखे निकाल ली।

रिटायर्ड दारोगा बलवीर सिंह के नलकूप में काम करने वाले मजदूर सुबह निकले तो उन्हें खेत में रक्तरंजित शव पड़ा मिला। मृतक के हाथ व पांव एक साफी से कसे हुए थे। दोनों आंखे निकली हुई थीं। हत्या की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

कोतवाली प्रभारी शशि कुमार पांडेय और सीओ कुलदीप कुमार मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल की जांच-पड़ताल की। परिजन भी मौके पर आ गए। बुद्धविलास ने उसकी पहचान भाई कृष्ण कुमार लाला के रूप में की। बताया कि मृतक पांच भाई तीन बहनों में चौथे नंबर का था। उसके पिता रामकरन खेती-किसानी व मजदूरी करते हैं। बुढौली गांव में अक्सर मंदिर के पुजारी व साथियों से साथ कृष्ण कुमार रात में रुकता था और वहीं शराब पीने के बाद खाना खाकर सो जाता था। अविवाहित होने के कारण घर यदाकदा आता था। कृष्ण कुमार चार दिन पहले घर से निकला था।

कोतवाली प्रभारी शशि कुमार पांडेय का कहना है कि मृतक शराबी था। उसके खिलाफ बबेरू कोतवाली में जानलेवा हमला, आर्म्स एक्ट सहित पांच मामले दर्ज हैं। घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा। मृतक के भाई बुद्धविलास की तहरीर पर पुलिस ने पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पूछताछ के लिए मंदिर के पुजारी सहित चार आरोपितों को हिरासत में लिया है। 

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप