कानपुर, जेएनएन। चकेरी के गांधीग्राम में एक परिवार बेटी की शादी के कार्यक्रम में लगा रहा और चोरों ने घर से पांच लाख रुपये का माल पार कर दिया। अगली सुबह परिवार गेस्ट हाउस से घर पहुंचा दो नजारा देखकर दंग रह गया। पुलिस व डॉग स्क्वाड ने मौके पर छानबीन की। इलाके के एक मकान में लगे सीसीटीवी में बाइक सवार तीन चोर कैद हुए हैं।

गांधीग्राम निवासी ट्रैक्टर पाट्र्स कारोबारी रविशंकर बाजपेई की बेटी जाह्नवी की शुक्रवार को शादी थी। पूरा परिवार केडीए चौराहे स्थित एक गेस्ट हाउस में मौजूद था। देर रात चोरों ने छत के रास्ते घर में दाखिल होकर चोरी की। शनिवार सुबह परिवार विदाई कर घर पहुंचा तो देखा कि कमरे के ताले टूटे थे साथ ही पूरा सामान बिखरा था। चोरों ने ढाई लाख रुपये कीमत के जेवरात व ढाई लाख रुपये नकद चोरी कर लिए।

पीडि़त ने बताया कि रिश्तेदारों ने उपहार में नकद व जेवरात दिए थे वह भी उन्होंने घर पर ही रख दिए थे, जिसे चोर ले गए। मौके पर चकेरी पुलिस पहुंची। डॉग स्क्वॉड का खोजी कुत्ता पीछे गली में जाकर रुक गया। आशंका है कि इसी रास्ते से चोर भागे होंगे। वहीं एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार तीन चोर नजर आए जो पीडि़त के मकान के पास आकर रुके थे। चकेरी थाना प्रभारी रणजीत राय ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई होगी।  

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप