Move to Jagran APP

अमेजॅन पहुंचा द्वार, जीते तीन हजार

ऑनलाइन शॉपिंग के प्रति युवाओं की दीवानगी का आलम सोमवार को पनकी और विजय नगर में आयोजित अमेजॅन रोड शो में देखने को मिला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 08:12 AM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 08:12 AM (IST)
अमेजॅन पहुंचा द्वार, जीते तीन हजार
अमेजॅन पहुंचा द्वार, जीते तीन हजार

जागरण संवाददाता, कानपुर : ऑनलाइन शॉपिंग के प्रति युवाओं की दीवानगी का आलम सोमवार को पनकी और विजय नगर में आयोजित अमेजॅन रोड शो में देखने को मिला। युवाओं ने दिल खोलकर ऑनलाइन शॉपिंग के अनुभव को साझा किया और सवालों के जवाब देकर पुरस्कार जीते। मेगा लकी ड्रा के विजेताओं को तीन हजार रुपये के गिफ्ट बाउचर मिले तो उनकी खुशी का आलम दोगुना हो गया।

loksabha election banner

दुनिया की सबसे बड़ी ई कॉमर्स कंपनी अमेजॅन और देश का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला समाचार पत्र दैनिक जागरण ने पाठकों और उपभोक्ताओं में ऑनलाइन शापिंग के प्रति जागरूकता बढ़ाने की पहल की है। कार्यक्रम के तीसरे दिन 'अमेजॅन पर शॉपिंग करना है सिंपल सी बात' की शुरुआत सोमवार को पनकी में हुई। दो घंटे के इस कार्यक्रम में हर वर्ग के लोग शामिल हुए, हालांकि युवाओं की सहभागिता अधिक रही। एप की उपयोगिता और ऑनलाइन शॉपिंग के आसान तरीके जानने के बाद युवा अमेजॅन से ही खरीदारी करने का आश्वासन भी दे गए। मेगा लकी ड्रा के विजेता सत्यम तिवारी को तीन हजार रुपये का गिफ्ट बाउचर दिया गया तो वह खुशी से झूम उठा। बोला- कभी सोचा नहीं था कि तीन हजार रुपये की खरीदारी करने का मौका मिलेगा। गिफ्ट बाउचर से सत्यम अमेजॅन से ऑनलाइन शॉपिंग कर सकेंगे। इसी तरह विजय नगर में हुए लकी ड्रा में प्रेम गुप्ता को तीन हजार रुपये का गिफ्ट बाउचर दिया गया। सवाल जवाब के क्रम में सही जवाब देने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

इन्होंने जीता 500 रुपये का पुरस्कार

मानवी गुप्ता, विमलेश सिंह, गोविंद गुप्ता, अभिषेक चक, आशुतोष मणि त्रिपाठी, मानव तिवारी, प्रेम गुप्ता, सत्यम तिवारी, शैलेष पाल, आशु ठाकुर और कृष्णा शुक्ला

आज यहां होगा कार्यक्रम

-नमक फैक्ट्री चौराहा में सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक

-काकादेव में शाम 4 बजे से शाम 6 बजे तक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.