जालौन, जेएनएन। उरई शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजेंद्र नगर में शुक्रवार की देर रात कोचिंग पढ़ाने वाले गणित के शिक्षक की घर में घुसकर लोहे की रॉड से पीटकर कर हत्या कर दी गई। हत्यारे बाइक से शिक्षक के घर पहुंचे। आवाज देकर दरवाजा खुलवाया। घर के अंदर आने के बाद हॉल में हमलावरों ने शिक्षक के सिर पर लोहे की रॉड से प्रहार कर दिए। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में एसपी ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। अभी आरोपितों की पहचान नहीं हो पायी है।

65 वर्षीय नर्वदामोहल्ला राजेंद्र नगर हनुमान मंदिर के पास रहते थे। गणित विषय की कोचिंग वे संचालित कर रहे थे। शुक्रवार की रात करीब 1 बजे दो युवक बाइक से उनके घर आए और आवाज देकर दरवाजा खुलवा कर अंदर पहुंचे। घर के हॉल में पहुंचते ही युवकों ने पर नर्वदा के सिर पर लोहे की रॉड प्रहार कर दिए। शिक्षक को मरणासन्न कर दोनों आरोपित वहां से भाग गए। शोर सुन शिक्षक के स्वजन हॉल में पहुंचे लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे। खून से लथपथ पड़े शिक्षक को देख स्वजन में चीखपुकार मच गई। बाद में आस-पड़ोस के लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस के अलावा एसपी मौके पर पहुंचे। हत्या की वजह क्या है अभी यह साफ नहीं है। प्रारंभिक जांच में जो बात सामने आयी है उसके तहत कोचिंग पढ़ने वालों छात्रों ने ही अपने शिक्षक की हत्या की है। मोहल्ले में लगे सीसीटीवी के फुटेज के सहारे पुलिस हत्यारों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस अधीक्षक रवि कुमार का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। जल्द हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपितों की तलाश के लिए चार टीमें लगायी गईं हैं।

Edited By: Abhishek Agnihotri