मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

कानपुर, जेएनएन। बिल्हौर के अरौल कस्बे में गुरुवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर शोक जताते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने इस घटना को पार्टी के लिए अपूर्णीय क्षति बताया और कार्यकर्ताओं से उनके मार्गदर्शन के आधार पर पार्टी को और मजबूत करने का आह्वान किया। सदस्यता अभियान कार्यक्रम में उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने को कहा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं के परिश्रम से ही सरकार बनी है। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी विकास की योजना हर गरीब तक पहुंचाने के लिए कार्य कर रहे हैं। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा कर देश के कलंक को मिटा दिया गया है। अब कश्मीर की बेटियों की शादी भारतवर्ष में कहीं भी हो सकती है और वो कहीं जा सकती हैं। कश्मीर के गरीब मुस्लिमों को लाभ पहुंचाया जाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा पवित्र संगठन है और पार्टी में लोग संस्कार लेने आते हैं। पार्टी का सपना गरीबों का कल्याण करना है, आप की सदस्यता सदस्यता से पार्टी देश और दुनिया में मजबूत हो रही है। गरीबों की सेवा करें और गांवों में विकास के लिए पहल करें। आपको केवल दो काम करने हैं, अपने बच्चों को पढ़ाना है और घर में पत्नी से विवाद नहीं करना है। आप लोग हमेशा सक्रिय रहें और किसी भी बात पर पार्टी के नेताओं से गुस्सा मत हों।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप