Move to Jagran APP

चकेरी में बाइक सवार छात्र की कनपटी पर तमंचा सटा गोली मारकर हत्या Kanpur News

चकेरी और बिधनू थाने की सीमा पर न्यू आजाद नगर के पास रविवार रात इंटर के दबंग छात्र 21 वर्षीय करन चंद्र की कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By Edited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 01:39 AM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2019 10:28 AM (IST)
चकेरी में बाइक सवार छात्र की कनपटी पर तमंचा सटा गोली मारकर हत्या Kanpur News
चकेरी में बाइक सवार छात्र की कनपटी पर तमंचा सटा गोली मारकर हत्या Kanpur News
कानपुर, जेएनएन। चकेरी और बिधनू थाने की सीमा पर न्यू आजाद नगर के पास रविवार रात इंटर के दबंग छात्र 21 वर्षीय करन चंद्र की कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी गई। रात आठ बजे करन परिजनों से प्रियदर्शी स्कूल तक जाने की बात कहकर बाइक से निकला था। करीब डेढ़ घंटे बाद परिजनों को हमला होने की सूचना मिली तो कोहराम मच गया। भाइयों ने पुलिस पर सीमा विवाद के चलते करन को अस्पताल न ले जाने का आरोप लगाकर हंगामा भी किया। एसपी पूर्वी व अन्य अधिकारियों ने आकर उन्हें शांत कराया। इसके बाद परिजनों ने बिधनू के प्रापर्टी डीलर सपा नेता सौरभ यादव समेत तीन पर हत्या का आरोप लगाया। हमलावरों की तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं। देर रात तक पांच संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी।
चकेरी कोयलानगर के अमृतपुरम निवासी सीओडी कर्मी रमेशचंद्र के तीसरे नंबर के बेटे करन ने इसी साल इंटर की परीक्षा पास की थी। ग्रेजुएशन में वह किसी कॉलेज में दाखिला लेने के प्रयास में था। साथ ही बिधनू जुगैया निवासी एक सिपाही के बेटे पंकज यादव व उसी के मोहल्ले में रहने वाले सागर श्रीवास्तव के साथ मिलकर प्रापर्टी की बिक्री में दलाली का काम करने लगा था। रविवार रात करीब सवा आठ बजे करन ने मां सरोज से कहा कि न्यू आजादनगर में प्रियदर्शी स्कूल के पास किसी से मिलने जा रहा है। आधे घंटे में लौट आएगा। इसके बाद करीब पौने नौ बजे हमलावरों ने बाइक चलाते हुए जा रहे करन की कनपटी में गोली मार दी। इससे वह बीच सड़क पर जा गिरा।
सूचना पर करीब नौ बजे पीआरवी और फिर चकेरी थाने का फोर्स पहुंचा। इसके बाद बिधनू व नौबस्ता थाने का भी फोर्स आया। साढ़े नौ बजे परिजनों को पता लगा कि किसी ने करन को गोली मार दी है तो वे रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। इसके बाद वहां कोहराम मच गया। निजी फर्म में नौकरी कर रहे करन के बड़े भाई चंद्रेश व मझले भाई अंकित ने आरोप लगाया कि न्यू आजादनगर में करन अपने दोस्त सागर व पंकज से मिलने गया था।
आरोप है कि वहीं पर उसका प्रापर्टी डीलर सौरभ यादव से झगड़ा हुआ और उसने करन को गोली मार दी। उन्होंने यह भी बताया कि जब वे मौके पर पहुंचे तो उस वक्त करन की सांस चल रही थी लेकिन चकेरी व बिधनू थाने की पुलिस ने सीमा विवाद के कारण करन को अस्पताल ले जाने की कोशिश नहीं की। करीब 10 बजे के बाद जब वे कांशीराम अस्पताल लेकर पहुंचे, तब तक करन की मौत हो चुकी थी। इसके बाद परिजन शव लेकर एलएलआर अस्पताल भी पहुंचे, जहां उन्होंने हंगामा कर दिया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.