Move to Jagran APP

कन्नौज: पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे छात्र ने फंदा लगाकर दी जान, हास्टल में लटका मिला शव

कन्नौज में रहकर पुलिस की तैयारी कर रहे छाद्ध ने हास्टल के टीनशेड में गमछे से लटक जान दे दी। कालेज प्रबंधन ने स्वजन व पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 09:47 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 09:47 PM (IST)
कन्नौज: पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे छात्र ने फंदा लगाकर दी जान, हास्टल में लटका मिला शव
कन्नौज के हास्टल में छात्र ने आत्महत्या कर ली।

कन्नौज, जागरण संवाददाता। आवासीय विद्यालय में रहकर पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे फर्रुखाबाद के एक छात्र ने हास्टल के टीनशेड में फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव गमछे से बने फंदे पर लटका मिला। कालेज प्रबंधन ने घटना की जांनकारी छात्र के स्वजन व पुलिस को दी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। उसके सहपाठी छात्रों से भी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

कस्बे के एक आवासीय विद्यालय में फर्रुखाबाद शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बड़ी कुइयां मोहल्ला निवासी 17 वर्षीय शुभम का शव सोमवार दोपहर बाद हास्टल के टीनशेड में गमछे से बने फंदे पर लटका मिला। साथी छात्र कन्नौज सदर कोतवाली के ग्राम मोचीपुर निवासी किशन ने देखा तो उसने इसकी जानकारी कालेज के प्रधानाचार्य व कोच को दी। जिस पर कालेज के लोग वहां पहुंचे और फंदे को काटकर शुभम को नीचे उतारा। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पाकर प्रभारी निरीक्षक मदन गोपाल गुप्ता भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने साथी किशन से घटना के बाबत पूछताछ की। 

किशन ने बताया कि शुभम मानसिक रूप से परेशान था। सोमवार दोपहर को वह दोनों विद्यालय हास्टल की दूसरी मंजिल पर थे। उसी समय शुभम ने कहा कि वह लघुशंका करके नीचे से आ रहा है। इसके बाद कोचिंग क्लास चलेंगे। काफी देर तक जब शुभम वापस ऊपर नहीं पहुंचा। तो उन्होंने नीचे जाकर देखा। टीन शेड में शुभम का शव गमछे से बने फंदे से लटक रहा था। घटना की जानकारी पाकर शुभम के स्वजन भी फर्रुखाबाद से सीएचसी में पहुंच गए। घटना से स्वजन में कोहराम मच गया। प्रभारी निरीक्षक मदन गोपाल गुप्ता ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.