कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। अकबरपुर में कानपुर-इटावा हाईवे पर उमरन गांव के पास ट्राला की टक्कर से बाइक सवार छात्रा की मौत हो गई। बाइक चला रहा उसका फुफेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

लखनऊ कैंट सदर बाजार लकड़ी मंडी निवासी साहिल की 22 वर्षीय बहन अंजली बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। रतनपुर पनकी कानपुर नगर निवासी फुफेरे भाई 23 वर्षीय अर्पित कठेरिया के साथ बाइक से रूरा के जनका देवी डिग्री कालेज में पर्यावरण विषय की परीक्षा देने रविवार सुबह की पाली में आई थी। यहां से वापस पनकी जा रही थी।

हाईवे पर उमरन गांव के पास वह लोग पहुंचे थे। उसी समय सड़क किनारे खड़ा ट्राला अचानक से मोड़ने लगा तो बाइक से टक्कर हो गई। घटनास्थल पर ही अंजली की मौत हो गई। गंभीर घायल अर्पित को एनएचएआइ (राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण) के एंबुलेंस कर्मी विनीत ने तेजी से जिला अस्पताल पहुंचाया। अर्पित के पिता पुत्तन व अंजली का भाई साहिल स्वजन संग पहुंचे। पुत्तन ने बताया कि अंजली उनके घर पनकी में ही रुककर परीक्षा दे रही थी। बेटा बाइक से लेकर आता जाता था और आज यह हादसा हो गया। अंजली का प्रवेश कालेज में कराया गया था। उधर, दुर्घटना के बाद चालक ट्राला छोड़कर फरार हो गया। थाना प्रभारी अकबरपुर विनोद पांडेय ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। ट्राला को कब्जे में लिया गया है।

Edited By: Abhishek Agnihotri