Move to Jagran APP

स्वरूपनगर में रेस्टोरेंट के बाहर नशेबाजों का उपद्रव, पथराव

जागरण संवाददाता, कानपुर : स्वरूपनगर स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर कार सवार नशेबाज युवकों ने जमकर उपद

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jun 2018 01:15 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jun 2018 01:15 AM (IST)
स्वरूपनगर में रेस्टोरेंट के बाहर नशेबाजों का उपद्रव, पथराव
स्वरूपनगर में रेस्टोरेंट के बाहर नशेबाजों का उपद्रव, पथराव

जागरण संवाददाता, कानपुर :

loksabha election banner

स्वरूपनगर स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर कार सवार नशेबाज युवकों ने जमकर उपद्रव किया। खाना खाने के बाद बिल देने की बारी आने पर हुए विवाद में कर्मचारियों के साथ ही रेस्टोरेंट मालिक को युवकों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा। रेस्टोरेंट पर पथराव भी किया। रेस्टोरेंट के कांच और सामान टूट गए। मारपीट व पथराव में मालिक समेत पांच लोग घायल हो गए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की तलाश कर रही है। मौके पर एक युवक के मिले मोबाइल में सपा के कई नेताओं के नंबर मिले हैं। इससे युवकों के सपाई होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

कौशलपुरी निवासी मयंक महेश्वरी का स्वरूपनगर में बजूका रेस्टोरेंट है। शुक्रवार रात कार सवार कुछ युवक खाना खाने आए। युवकों ने वेटर को खाना कार में ही सर्व करने को कहा। खाना खाने के बाद जब बिल आया तो युवक इस पर अड़ गए कि उन्हें पहले पार्किग में कार पर स्क्रेच का मुआवजा दिया जाए। वेटर से विवाद पर मयंक भी पहुंच गए। युवकों ने उनसे भी अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट करने लगे। अन्य कर्मचारियों के आने पर युवकों कार में रखी हॉकी व डंडे निकाल कर सबको पीटना शुरू कर दिया। सभी जान बचाकर रेस्टोरेंट में भागे तो युवकों ने पथराव किया। मारपीट में दिव्यांग कर्मचारी कपिल व पंकज का सिर फट गया। वहीं मालिक मयंक और कर्मचारी हिमांशु व आरजू की गंभीर चोट आई। स्वरूपनगर इंस्पेक्टर के मुताबिक मौके पर मिले मोबाइल नंबर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.