भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने जिला पदाधिकारियों को बैठक में दिए निर्देश, सरकार की योजनाओं को जनता के बीच जाकर सभी को बताने के लिए कहा

जागरण संवाददाता, कानपुर : कोरोना से लड़ाई में हम सभी सफल रहे, लेकिन अब भी शारीरिक दूरी व मास्क जरूरी को लेकर जागरूकता की जरूरत है। यह बात गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक ने उत्तर जिला के पदाधिकारियों से कही। नवीन मार्केट कार्यालय में उन्होंने सभी से जनता के बीच जाकर सरकार की योजनाओं के बारे में बताने के लिए कहा। वह पार्टी के उन नेताओं के घर भी गए जिनका कोरोना काल के दौरान निधन हो गया था।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही सरकार ने कोरोना की लड़ाई में ऐतिहासिक कदम उठाए। अब भी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर शारीरिक दूरी, मास्क की अनिवार्यता, वैक्सीनेशन के बारे में बताना चाहिए। उत्तर प्रदेश सरकार ने जनता के लिए बहुत सारी योजनाएं चलाई हैं। इनके बारे में भी जानकारी देनी चाहिए। इससे पहले तीन दिवसीय दौरे पर आए प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व सांसद पंडित श्याम बिहारी मिश्रा, प्रदेश प्रवक्ता मनोज मिश्रा, कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के आइटी प्रमुख सौरव बाजपेई, हनुमान मिश्रा, रमेश बाजपेई बबलू के आवास पर पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी। इनका निधन कोरोना काल में हो गया था। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुनील बजाज ने की। संचालन महामंत्री संतोष शुक्ला ने किया। बैठक में जितेंद्र शर्मा, अवधेश सोनकर, सतेंद्र पांडेय, रंजीता पाठक, आकाश शुक्ला, आशा पाल, जन्मेजय सिंह, सुनील जायसवाल, रिचा सक्सेना, धीरज जायसवाल, रंजीत भदौरिया, विनय पटेल, अनुपम मिश्र रहे।

Edited By: Jagran