Move to Jagran APP

Kanpur में STF ने दबोचा 50 हजार का इनामी डकैत, कई डकैतियों को दे चुका था अंजाम... पढ़े पूरी खबर

कानपुर में एसटीएफ को एक बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है। एसटीएफ ने बुधवार शाम 50 हजार के इनामी डकैत को गिरफ्तार कर लिया है। डकैत पूर्व में कई डकैतियों को अंजाम दे चुका है। बीते अप्रैल महीने में उसने हमीरपुर में स्वर्णकार के घर डकैती की थी।

By JagranEdited By: Abhishek AgnihotriPublished: Wed, 28 Sep 2022 10:31 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 10:31 PM (IST)
Kanpur में STF ने दबोचा 50 हजार का इनामी डकैत, कई डकैतियों को दे चुका था अंजाम... पढ़े पूरी खबर
कानपुर चौबेपुर में एसटीएफ ने डकैत अजय को किया गिरफ्तार।

कानपुर, जागरण संवाददाता। एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) की कानपुर इकाई ने बुधवार को 50 हजार के इनामी डकैत अजय उर्फ कलुवा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने हमीरपुर में एक स्वर्णकार के घर अप्रैल महीने में डाका डाला था। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

हमीरपुर के ललपुरा थाने के पौथिया गांव निवासी शील कमल घर में ही ज्वैलरी की दुकान किए हैं। 10 अप्रैल की रात सात-आठ अज्ञात डकैतों ने दुकान के गेट का ताला काटकर सोने व चांदी के जेवर व कुछ नगदी तथा मोबाइल फोन लूट लिया था।

इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने शील कमल को तमंचे की बटों से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इस मामले में ललपुरा पुलिस ने डकैती मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले का पर्दाफाश सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई थी। पुलिस ने अब तक ज्वैलर्स के यहां हुई डकैती मामले में आठ लोगों को दबोचा था।

प्रकाश में आया अजय उर्फ कलुवा निवासी मोहल्ला लहरियापुर उरई जनपद जालौन फरार चल रहा था। एडीजी प्रयागराज प्रेम प्रकाश ने अजय की गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम रखा था। एटीएस प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि एसटीएफ ने अजय को चौबेपुर बाजार से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में सामने आया है कि अजय कानपुर देहात की माती में भी एक स्वर्णकार के यहां पड़ी डकैती में शामिल था। इसके अलावा इटावा में चोरी की घटना में भी वह शामिल था। आरोपित के अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.