Move to Jagran APP

कानपुर में स्टेट टूर्नामेंट के लिए आज फाइनल होंगे खिलाड़ियों के नाम, 23 जनवरी से होगा प्रतियोगिता का शुभारंभ

दो दिवसीय प्रतियोगिता में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को मिलेगा मौका। 23 से मोदी नगर में होने वाली प्रतियोगिता के लिए चुने जाएंगे शहर के खिलाड़ी। जिला पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन द्वारा हुई इस प्रतियोगिता का मकसद खिलाड़ियों की तैयारियों को परखना है। जिसके माध्यम से वे तैयारियों को दुरुस्त करेंगे।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 03:19 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 03:19 PM (IST)
कानपुर में स्टेट टूर्नामेंट के लिए आज फाइनल होंगे खिलाड़ियों के नाम, 23 जनवरी से होगा प्रतियोगिता का शुभारंभ
पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता से संबंधित प्रतीकात्मक चित्र।

कानपुर, जेएनएन। जिला पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन द्वारा आयोजित दो दिवसीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता व स्टेट चयन ट्रायल के अंतिम दिन रविवार को शहर के खिलाड़ियों का नाम मोदीनगर में 23 से होने वाली स्टेट प्रतियोगिता के लिए चुना जाएगा। जिलास्तरीय टूर्नामेंट में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को इसमें खेलने का अवसर प्राप्त होगा।

loksabha election banner

200 से ज्यादा खिलाड़ी पहले दिन कर चुके प्रतिभाग

शनिवार को श्याम नगर में हुई प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि पीएसी कमाडेंट राजेश कुमार सक्सेना ने बजरंग बली का पूजन कर किया था। पहले दिन हुई विभिन्न आयुवर्ग की स्पर्धाओं में 200 से ज्यादा खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन के सचिव संदीप निगम ने बताया कि सब जूनियर के 54 किग्रा भार वर्ग में श्रीराम अखाड़े क सन्नी के खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन कर पहले दिन अपना दबदबा सब जूनियर वर्ग में दिखाया। उन्होंने बताया कि रविवार को अंतिम दिन भी शहर के खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिलेगा। जो पदक हासिल कर स्टेट टूर्नामेंट में पदक झटकने की तैयारियों को परखेंगे। जिला पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन द्वारा हुई इस प्रतियोगिता का मकसद खिलाड़ियों की तैयारियों को परखना है। जिसके माध्यम से वे अपनी तैयारियों को दुरुस्त करेंगे। 

इनका ये है कहना 

एसोसिएशन के सचिव संदीप निगम ने बताया कि रविवार को प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबलों का आयोजन किया जाएगा। इसमें बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को स्टेट टूर्नामेंट के लिए टीम में चुना जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.