Move to Jagran APP

महोबा : रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल होने के मामले में आरक्षी को एसपी ने किया निलंबित

ग्राम पुन्नियां निवासी श्यामबाबू पुत्र मोहनलाल ने बताया था कि उसके भाई पप्पू व बहन शिवपति पत्नी हरीराम निवासी मगरौठ थाना चिकासी हमीरपुर की आपस में नहीं बनती है। वह पप्पू की पुत्री की शादी में गया था। 21 जून को उसकी बहन शिवपति घर आई

By Akash DwivediEdited By: Published: Wed, 30 Jun 2021 05:05 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jun 2021 05:05 PM (IST)
महोबा : रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल होने के मामले में आरक्षी को एसपी ने किया निलंबित
मामले की जांच क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई थी

कानपुर, जेएनएन। बहन भाई के विवाद के बाद पुलिस के मुख्य आरक्षी का वसूली का आडियो वायरल हुआ था। इसे संज्ञान में लेकर एसपी सुधा सिंह ने थाना खरेला में नियुक्त मुख्य आरक्षी शिवनारायण पटेल को निलंबित कर दिया है। बता दें काफी दिनों से ये आडियो वायरल होने था, इस पर संज्ञान लेेकर एसपी ने बड़ी कार्रवाई की। मामले की जांच क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई थी।

loksabha election banner

ग्राम पुन्नियां निवासी श्यामबाबू पुत्र मोहनलाल ने बताया था कि उसके भाई पप्पू व बहन शिवपति पत्नी हरीराम निवासी मगरौठ थाना चिकासी हमीरपुर की आपस में नहीं बनती है। वह पप्पू की पुत्री की शादी में गया था। 21 जून को उसकी बहन शिवपति घर आई और शादी में जाने पर ऐतराज जताया। कहा कि वह क्यों शादी में गया। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया था। श्यामबाबू ने आरोप लगाया था कि बहन ने उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया, लेकिन जब वह थाने पहुंचा तो कांस्टेबिल ने उससे पैसे लिए और इसके बाद दीवान ने भी पैसों की मांग की। मांग पूरी न होने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी। उस पर कार्रवाई भी की गई। इसी के बाद मुख्य आरक्षी का रुपये वसूली का आडियो वायरल हुआ था। श्यामबाबू ने पुत्र राहुल के साथ एसपी को इसकी जानकारी दी थी। बुधवार को पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने वायरल आडियो का संज्ञान लेते हुए मुख्य आरक्षी शिवनारायण पटेल को निलंबित किया है। इस मामले की जांच क्षेत्राधिकारी चरखारी को सौंपी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.