कानपुर, जागरण संवाददाता। तीन तलाक, दहेज उत्पीड़न सहित कई मामलों के आरोपित और सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान की काफी मात्रा में नींद की गोलियां खाने के बाद सोमवार देर रात हालत बिगड़ गई। इस पर स्वजन ने उन्हें गंभीर हालत में रीजेंसी हास्पिटल में भर्ती कराया है। जहां डाक्टरों ने उन्हें आइसीयू में रखा है। 

जाजमऊ डिफेंस कालोनी निवासी जावेद आलम की बेटी अंबरीन फातिमा का निकाह 2009 में सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान से हुआ था जिनसे उनके तीन बच्चे हैं। आरोप है कि निकाह के दो साल बाद ही फरहान के किसी महिला से संबंध हो गये थे जिसके चलते उन्हेांने तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया था। 2019 में फरहान ने तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया। अंबरीन का कहना है कि पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जिसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री सचिवालय और पुलिस आयुक्त से मुलाकात की तब जाकर कहीं रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

सोमवार देर रात फरहान ने काफी मात्रा में नींद की गोलियां खा लीं। हालत बिगड़ी तो स्वजन ने उन्हें रीजेंसी हास्पिटल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उन्हें आइसीयू में रखा है। विधायक इरफान सोलंकी ने बताया कि भाई ने आम खाया था, उसकी वजह से फूड प्वाइजनिंग हो गई थी। नींद की गोलियां खाने की बात गलत है।

Edited By: Abhishek Verma