Move to Jagran APP

बूढ़ी मां को तब तक बेरहमी से पीटता रहा जब तक नहीं हो गई मौत, ये थी वजह Unnao News

भाइयों की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई और आरोपित की तलाश शुरू की है।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 12:15 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 12:15 PM (IST)
बूढ़ी मां को तब तक बेरहमी से पीटता रहा जब तक नहीं हो गई मौत, ये थी वजह Unnao News
बूढ़ी मां को तब तक बेरहमी से पीटता रहा जब तक नहीं हो गई मौत, ये थी वजह Unnao News

उन्नाव, जेएनएन। नौ माह कोख में रखकर दर्द सहते हुए बेटे को जन्म देने वाली उस मां ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा, कि वही उसकी जिंदगी छीन लेगा। काल रूपी बेटे को पालन पोषण कर बड़ा किया और उसी ने अपनी बूढ़ी मां को इस कदर बेरहमी से पीटा जबतक उनकी मौत नहीं हो गई। मां की हत्या के बाद वह फरार हो गया, लोगों को जानकारी हुई तो सनसनी फैल गई। पुलिस भी पहुंच गई और जांच शुरू की, वहीं लोग भी मां की हत्या करने वाले कपूत को कोसते रहे।

loksabha election banner

अचलगंज थाना क्षेत्र के अर्चित खेड़ा के मजरा पडऱी कला में 70 वर्षीय शारदा पत्नी भगीरथ अपने बेटे के साथ रहती थीं। पुत्र राजकिशोर उर्फ नन्हके को पाल-पोश कर बड़ा किया और बुढ़ापे की लाठी बनने की आस लगाए थीं। राजकिशोर गलत संगत में आकर शराब का लती हो गया, जिसे लेकर रोजाना उसकी मां से बहस होती थी। शराब के नशे में नन्हके घर आता तो मां उसे टोकती थी और शराब पीने से मना करती थी। रविवार रात भी वह शराब पीकर घर आया तो शारदा ने विरोध जताया था।

शराब पीने से मना किया तो नन्हके गुस्से में आ गया। बहस शुरू होने पर नन्हके ने बूढ़ी मां को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। तेज शोर सुनकर नन्हके के भाई श्रीकृष्ण और राजकुमार भी आ गए। भाइयों ने नन्हके को रोकने का प्रयास किया लेकिन वो नहीं माना और पीट-पीटकर मां को मार डाला। मां के बेदम होते ही नन्हके भाग निकला। श्रीकृष्ण और राजकुमार ने मां को डॉक्टर को दिखाया तो उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी तहरीर पर पुलिस ने घटना की छानबीन आर नन्हके की तलाश शुरू की है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.