कानपुर, जेएनएन। प्रतापगढ़ भोपाल एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में जीआरपी स्कॉर्ट के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की। इसमें एक सिपाही से पिस्टल छीनकर युवक ट्रेन से कूदकर भाग निकले। फिलहाल सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। घटना बुधवार देर रात करीब 1.30 बजे की है।

प्रतापगढ़-भोपाल एक्सप्रेस में चारबाग से जीआरपी स्कार्ट में दो सिपाही मनोज कुमार और सतीश चंद्र शर्मा कानपुर के लिए चढ़े थे। सिग्नल न होने से ट्रेन मगरवारा स्टेशन पर रुकी थी। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात दोनों सिपाही टे्रन से नीचे उतरे। कोच के पावदान पर बैठे कुछ युवकों को संदिग्ध देखकर उन्होंने टोक दिया। जिस पर उनमें पहले कहासुनी हुई फिर हाथापाई होने लगी। हाथापाई में युवकों ने सिपाही मनोज कुमार से उसकी पिस्टल छीन ली और ट्रेन से कूदकर भाग निकले। जिन्हें पकडऩे के लिए सिपाही भी 

उनके पीछे भागे लेकिन अंधेरे का फायदा उठा सभी भाग गए। जानकारी पर गुरुवार सुबह 8 बजे एसपी रेलवे घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने सिपाहियों की जानकारी की। एसपी रेलवे सौमित्र यादव ने बताया सिपाहियों में मनोज और सतीश से ट्रेन में कुछ युवकों की हाथापाई हुई थी इसमें मनोज की पिस्टल युवकों ने छीन ली। जांच के आधार पर सिपाही मनोज को सस्पेंड किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप