कानपुर, जेएनएन। औरैया के बेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत सहार निवासी अरविंद कुमार यादव की पुत्री मीनू यादव की शादी लगभग तीन साल पहले बदनपुर बिधूना निवासी अंकित कुमार पुत्र श्याम बाबू के साथ हुई थी। अंकित कुमार भारतीय सेना में कार्यरत हैं।

अंकित कुमार वर्तमान तैनाती पठानकोट से सात दिसंबर 2020 को अपने घर बिधूना आए हुए थे। 20 जनवरी को नवीन पोस्टिंग टांडा जम्मू यूनिट पहुंचना था इसलिए वह 19 जनवरी को घर से लगभग चार बजे निकले थे। पत्नी मीनू यादव के अनुसार घर से निकलने के बाद वो बराबर उनके संपर्क में थीं। सुबह लगभग साढ़े नौ बजे तक उनसे संपर्क में रहीं। इसी समय उनके बीच हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि जम्मू पहुंचते ही उनकी सिम काम करना बंद कर देगी नई सिम खरीदते ही वो संपर्क करेंगे।

जानकारी के अनुसार उनको 11 बजे तक वहां रिपोर्ट करना था लेकिन दूसरे दिन तक उनकी कोई सूचना न मिलने पर जब घर वालों ने यूनिट में संपर्क किया तो पता चला वह वहां भी नही पहुंचे। जिससे घरवाले परेशान हो गए और यूनिट के अधिकारियों से पूरी बात बताई। साथ ही जल्द से जल्द लापता हुए जवान अंकित कुमार को ढूंढने के लिए उचित कार्रवाई के लिए कहा।

इधर पत्नी मीनू यादव ने बिधूना कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर इस घटना के बारे में अवगत कराया। बिधूना कोतवाली से हर संभव मदद का आश्वासन दिया गया। इधर किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। इस दौरान इटावा जीआरपी ने मीनू को फोन से बताया कि इटावा स्टेशन पर उनके पति बेहोशी की हालत में मिले हैं, जिन्हेंं प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया गया है।  

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021