उन्नाव, जागरण संवाददाता। Unnao Snake Video : औरास क्षेत्र के एक गांव में साधू वेशधारी बाबा को काले सांप से खिलवाड़ करना महंगा पड़ गया। सांप को पकड़कर मोबाइल फोन पर रील बनाने वालों को पोज देने में उसकी जान चली गई। हाथ से छूटे सांप ने पलटकर उसे काट लिया और ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

लखनऊ के काकोरी में बनियाखेड़ा गांव निवासी 55 वर्षीय बजरंगी साधु वेश में औरास क्षेत्र के मैनी भावाखेड़ा चौराहे पर पांच साल से रह रहा था। वह ठेले पर सौंदर्य प्रसाधन का सामान रखकर फेरी लगाता था। शुक्रवार की दोपहर मैनीभावाखेड़ा गांव निवासी सूबेदार की टायर ट्यूब में पंक्चर जोड़ने की दुकान में काला सर्प निकल आया।

सूबेदार उसे डंडे से मारने का प्रयास कर रहा था। इस बीच फेरी लगाते हुए बजरंगी पहुंच गया और उसने सर्प को मारने से पाप लगने की बात कहते हुए सूबेदार को पीछे कर दिया। इसके बाद सावधानी से सांप को पकड़कर डिब्बे में बंद करके दुकान से बाहर ले आया।

दुकान के बाहर सांप को पकड़े जाने पर लोगों की भीड़ लग गई। मोबाइल पर रील बनाने वालों के कहने पर उसने सांप को डिब्बे से बाहर निकाल लिया। सांप का मुंह अंगुली से दबाकर वह उसे कभी गले में डालता तो कभी कंधे में रखकर मोबाइल पर वीडियो बनाने वालों को पोज देने लगा।

मोबाइल पर रील बनाने वालों को पोज देते समय अचानक अंगुलियों से छूटे सांप ने उसे काट लिया। सांप के काटने से बजरंगी की हालत बिगड़ गई। इसपर गेरुआ गांव निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रवीन ने उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। देर रात इलाज के दौरान बजरंगी की मौत हो गई। प्रवीन शव लेकर गांव आए और स्वजन को जानकारी दी है।

Edited By: Abhishek Agnihotri

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट