कन्नौज, जेएनएन। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई, जिससे बस में सवार छह सिपाही घायल हो गए। वे गोरखपुर से ट्रेनिंग करने के बाद वापस घर जा रहे थे। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार तड़के तालग्राम के पास 177 किलोमीटर प्वाइंट पर चालक को झपकी आ जाने से बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस में सवार 25 सिपाही सवार थे। इनमेेंं सात कासगंज, छह मैनपुरी, दो आगरा, चार मथुरा व छह अन्य स्थानों के थे। बस पलटते ही चीखपुकार मच गई। हादसे में मथुरा के वृंदावन थाना क्षेत्र के चौमुहां गांव निवासी हुकुम सिंह के पुत्र देवेंद्र सिंह, नौझील थाना क्षेत्र के मंगलमोहा गांव निवासी वीरेंद्र सिंह के पुत्र अंशु सिंह, मुहावन थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी सतीश कुमार के पुत्र राहुल कुमार, मथुरा अमर कॉलोनी निवासी बच्चू सिंह के पुत्र धर्मवीर सिंह, आगरा के फतेहाबाद रोड निवासी भगवान सिंह के पुत्र हरेंद्र सिंह व रामदास के बेटे दीनदयाल घायल हो गए। सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

वहां देखरेख में मौजूद मैनपुरी जिले में तैनात कांस्टेबल सतीश कुमार ने बताया कि सशस्त्र सीमा बल गोरखपुर में ये सभी ट्रेनिंग कर रहे थे। ट्रेनिंग करने के बाद बस से इनके घरों को छोडऩे के लिए जाना था। चालक की लापरवाही से हादसा हो गया है। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों के मुताबिक सिपाहियों की हालत में सुधार है। क्षेत्राधिकारी सुबोध कुमार जयसवाल ने बताया कि शुक्र है सभी जवान सुरक्षित हैं। तहरीर मिलने पर बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस