Move to Jagran APP

Shivpal Singh Yadav Etawah: सपा का नाम लेने पर बिफर पड़े शिवपाल, बोले- उनके सम्मेलन की बात हमसे न करो

इटावा में प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने तहसील परिसर में एसडीएम से मुलाकात करके समस्याओं पर चर्चा की। उन्होंने किसानों को बारिश से हुए नुकसान का उचित मुआवजा दिलाने की मांग की। पत्रकारों ने सपा का नाम लिया तो शिवपाल बिखर पड़े।

By JagranEdited By: Abhishek AgnihotriPublished: Wed, 28 Sep 2022 09:16 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 09:16 PM (IST)
Shivpal Singh Yadav Etawah: सपा का नाम लेने पर बिफर पड़े शिवपाल, बोले- उनके सम्मेलन की बात हमसे न करो
इटावा में शिवपाल सिंह ने एसडीएम से समस्याओं पर बात की।

इटावा, जागरण संवाददाता। प्रसपा लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव बुधवार को उस समय अचानक बिफर पड़े जब उनसे पत्रकारों ने सपा के सम्मेलन को लेकर प्रश्न पूछ दिया। शिवपाल झल्लाकर बोले कि सपा की बात हमसे मत करो, हमसे हमारी पार्टी के बारे में पूछो।

loksabha election banner

शिवपाल बुधवार को तहसील परिसर में उपजिलाधिकारी ऋतुप्रिया से मिलने पहुंचे और आधा घंटे तक अलग-अलग समस्याओं को लेकर बात की। यहां पत्रकारों द्वारा सपा के लखनऊ में हो रहे सम्मेलन के बारे में पूछे जाने पर वो बिफर पड़े और कहा कि उनके सम्मेलन की बात उनसे न करो, हमारी पार्टी के बारे में पूछो। हमारी पार्टी का राज्य सम्मेलन हो चुका है शीघ्र ही राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित होगा। हम अपनी पार्टी के बारे में जानकारी देंगे।

उन्होंने तहसील परिसर में रजिस्टार, भू-लेख सहित अन्य कार्यालयों में पहुंचकर निरीक्षण भी किया। वे बोले-लगातार हुई तेज व अत्यधिक बारिश से किसानों को हो रहा नुकसान को देखते हुए उचित मुआवजा दिया जाए ताकि गरीब लोगों को कुछ राहत मिल सके। 

शिवपाल ने अधिकारियों से कहा किसी के साथ अन्याय नहीं करें। किसानों को चक्कर नहीं कटवाएं व निष्पक्ष जांच व कार्य किए जाएं ताकि तहसील में आने वाली जनता को राजस्व से संबंधित लाभकारी योजनाओं का लाभ मिल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.