Move to Jagran APP

बुआ-भतीजे के रिश्ते पर शिवपाल बोले- मायावती का इतिहास पीठ में छुरा भोंकने का रहा है...

मानिकपुर-ग्वालियर हाईवे पर स्थित स्कूल के समारोह में आए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने कहा भाजपा कई बार पार्टी में शामिल हाेने का न्योता दे चुकी है। उन्होंने विदेशी भाषाओं की अनिवार्यता खत्म करने पर जोर दिया ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 09:27 PM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 09:27 PM (IST)
बुआ-भतीजे के रिश्ते पर शिवपाल बोले- मायावती का इतिहास पीठ में छुरा भोंकने का रहा है...
इटावा में कार्यक्रम में प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह।

इटावा, जेएनएन। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती का इतिहास पीठ में छुरा भोंकने का रहा है। बुआ-भतीजे के रिश्ते पर कहा कि यह रिश्ता उन्हें कभी समझ में नहीं आया। मायावती को पहले अपने गिरहबान में झांककर देखना चाहिए। पहले उन्होंने नेताजी को धोखा दिया और फिर भाजपा को तीन बार धोखा दिया है। उनके विधायक उनके नियंत्रण में नहीं है जो छोड़-छोड़कर भाग रहे हैं।

loksabha election banner

मानिकपुर-ग्वालियर हाईवे पर स्थित स्कूल के समारोह में प्रसपा अध्यक्ष ने हिंदी मातृभाषा के अध्ययन को सर्वाधिक जरूरी बताया और विदेशी भाषाओं की अनिवार्यता खत्म किए जाने की वकालत की। उन्होंने कोरोना काल के दौरान सरकार के प्रयासों की आलोचना की, कहा-स्वास्थ्य विभाग में मास्क, सैनिटाइजर खरीद के साथ ही कोरोना जांच में कमीशनखोरी की जा रही है।

उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा कहती है कि अच्छे दिन आएंगे लेकिन अब तो लोगों के सबसे खराब दिन चल रहे हैं। 15-15 लाख की बात कहकर सरकार बना ली और देश को भ्रष्टाचार की आग में झोंक दिया। एसआइटी की जांच में युवाओं को नौकरी से निकाला जा रहा है, जबकि उन्होंने मेहनत से परीक्षा पास की। अर्थव्यवस्था चौपट हो चुकी है और आम आदमी परेशान है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा कई बार पार्टी में शामिल होने का न्याता दे चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.