Move to Jagran APP

शम्सी प्रीमियर लीग: शम्सी रेंजर्स एकादश ने यंगस्टर्स इलेवन को और ब्लीड ब्लू ने ग्लेमार्गन को दी शिकस्त

लीग का पहला मुकाबला निखत मैदान में शम्सी यंगस्टर्स बनाम रेंजर्स एकादश के बीच खेला गया। पहले खेलते हुए यंगस्टर्स इलेवन ने 24 वें ओवर में दस विकेट के नुकसान पर 104 रन बनाए। रेंजर्स एकादश ने दसवें ओवर में सात विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल किया।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 01:48 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 01:48 PM (IST)
शम्सी प्रीमियर लीग: शम्सी रेंजर्स एकादश ने यंगस्टर्स इलेवन को और ब्लीड ब्लू ने ग्लेमार्गन को दी शिकस्त
शम्सी प्रीमियर लीग से सम्बंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। शम्सी प्रीमियर लीग के सीजन नौ में खेले गए मुकाबलों में खिलाडिय़ों ने बेहतर प्रदर्शन कर अपनी-अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश की। लीग के पहले मुकाबले में शम्सी रेंजर्स एकादश ने यंगस्टर्स इलेवन को हरा दिया। वहीं, अन्य मुकाबले भी हुए जिसमें खिलाडिय़ों ने बेहतर प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

लीग का पहला मुकाबला निखत मैदान में शम्सी यंगस्टर्स बनाम रेंजर्स एकादश के बीच खेला गया। पहले खेलते हुए यंगस्टर्स इलेवन ने 24 वें ओवर में दस विकेट के नुकसान पर 104 रन बनाए। जवाब में उतरी रेंजर्स एकादश ने दसवें ओवर में सात विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल किया। रेंजर्स के शफीक को मैन आफ द मैच चुना गया। जिन्होंने पांच ओवर में सात रन देकर चार अहम विकेट चटकाए। वहीं, लीग का दूसरा मुकाबला ग्लेमार्गन बनाम ब्लीड ब्लू के बीच खेला गया। क्राइस्टचर्च मैदान में पहले खेलते हुए ब्लीड ब्लू ने पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। ग्लेमार्गन ने पहले खेलते हुए 25 वें ओवर में 146 रन बनाए।

जवाब में ब्लीड ब्लू की टीम ने 22 वें ओवर में लक्ष्य को सात विकेट के नुकसान पर हासिल किया। ब्लीड ब्लू के गेंदबाज हनजला ने पांच ओवर में चार विकेट लेकर मैन आफ द मैच का खिताब हासिल किया। एलन हाउस मैदान में खेले गए लीग के तीसरे मुकाबले में शम्सी ब्रदर्स एकादश ने सात विकेट से सुपर ब्लास्टर को पराजित किया। पहले खेलते हुए सुपर ब्लास्टर ने 184 रन बनाए। जवाब में ब्रदर्स एकादश ने तीन विकेट के नुकसान पर जीत को हासिल किया। वहीं, चौथे मुकाबले में स्मैशर्स इलेवन ने पैराडाइस एकादश को मात दी। पैराडाइस के 144 रनों के जवाब में स्मैशर्स एकादश ने लक्ष्य को 25 वें ओवर में हासिल किया। पांचवें मुकाबले में शम्सी स्पोर्टिंग की टीम ने फ्रेंडस एकादश को 73 रनों से हराया। स्पोर्टिंग की ओर से हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले वहाब हुसैन को मैन आफ द मैच चुना गया। वहाब ने 54 रनों के साथ दो अहम विकेट हासिल किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.