Move to Jagran APP

Sanjeet Case Kanpur: सीबीआई जांच से पहले एसपी साउथ ने पुल से लेकर निगरानी वाली जगह तक तलाशे साक्ष्य

संजीत अपहरण-हत्याकांड में हाईवे से अंबेडकर नगर के पास फिरौती देने वाले स्थान और मोबाइल फेंकने वाली जगह का निरीक्षण किया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 10:19 PM (IST)Updated: Sat, 15 Aug 2020 10:19 PM (IST)
Sanjeet Case Kanpur: सीबीआई जांच से पहले एसपी साउथ ने पुल से लेकर निगरानी वाली जगह तक तलाशे साक्ष्य
Sanjeet Case Kanpur: सीबीआई जांच से पहले एसपी साउथ ने पुल से लेकर निगरानी वाली जगह तक तलाशे साक्ष्य

कानपुर, जेएनएन। बर्रा निवासी पैथालॉजी कर्मी संजीत अपहरण-हत्याकांड में न्याय की मांग के लिए मुख्यमंत्री से मिलने निकले स्वजनों को तीन दिन बाद मिलाने का भरोसा देकर मान मनौव्वल के बाद रोक लिया। लेकिन, अभी तक साक्ष्य हासिल न कर पाने को लेकर सवालों के घेरे में खड़ी पुलिस ने एक बार फिर कवायद शुरू की है। स्वतंत्रता दिवस पर एसपी साउथ ने सीबीआई जांच से पहले फिरौती देने वाले स्थान पर जाकर साक्ष्य तलाशने का प्रयास किया।

loksabha election banner

शनिवार की दोपहर में एसपी साउथ दीपक भूकर, सीओ गोविंद नगर और बर्रा थाने की फोर्स के साथ पहले फिरौती वाला बैग फेंकने के स्थान पर पहुंचे। यहां करीब आधे घंटे तक पुलिस टीम से उन्होंने फिरौती दिए जाने के बारे में जानकारी ली। इसके बाद पुलिस टीम हाईवे से उतरकर अंबेडकर नगर पहुंची, जहां टूटे पुल से होकर पुलिस टीम ने झाड़ियों से घिरे निगरानी वाले स्थान को देखा। यहां से कुलदीप, नीलू और सिम्मी फ्लाईओवर की निगरानी कर रहे थे। पुलिस ने झाड़ियों के बीच साक्ष्य तलाशने के प्रयास हुए।

इसके बाद टीम पनकी थाना क्षेत्र के पतरसा गांव को जाने वाले रास्ते पर आगे बढ़ी। कच्चे रास्ते से होकर पतरसा को जोड़ने वाले सीमेंटेट पुलिया पर पहुंची। एसपी साउथ ने वह नाला भी देखा, जहां आरोपितों ने भागने के बाद फिरौती वाला मोबाइल फेंका था। सभी स्थानों का जायजा लेने के बाद टीम लौट गई। एसपी साउथ ने बताया कि जबतक सीबीआइ जांच शुरू नहीं होती तबतक पुलिस को ही जांच करनी है। इसी क्रम में वह फिरौती वाले स्थान समेत अन्य स्थानों का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.