कानपुर, जेएनएन। अनोखे अंदाज में विरोध करने के लिए चर्चित सपा विधायक ने गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ बिगूल फूंक दिया। मच्छरदानी, मास्क और मच्छररोधी क्रीम लेकर पहुंचे सपाइयों ने प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। स्वास्थ्य विभाग को कुंभकरणीय नींद से जगाने की बात कहते हुए जमकर ढोल भी बजाए। ज्ञापन सौंपते समय सपा विधायक की सीएमओ से कहासुनी भी हो गई।

शहर में इन दिनों के डेंगू की चपेट में आकर रोजाना लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। इसके चलते गुरुवार को आर्यनगर से सपा विधायक अमिताभ बाजपेई के नेतृत्व में सपाई सीएमओ कार्यालय पहुंच गए। कहा कि स्वास्थ्य विभाग हाथ पर हाथ रखकर बैठा रहा और शहर में डेंगू जैसी महामारी फैल गई। रोजाना डेंगू की चपेट में आकर लोगों की मौत हो रही है और स्वास्थ्य विभाग सो रहा है। मच्छरदानी, मास्क, ओडोमास लेकर पहुंचे सपाइयों ने सीएमओ को नींद से जगाने के लिए ढोल बजाते हुए सीएमओ होश में आओ, कानपुर वासियों को डेंगू से बचाओ, सीएमओ नहीं कुंभकरण है, इसलिए जनता की मरण है... जैसे नारे लगाए।

सपा नेताओं ने कहा कि बच्चे, बुजुर्ग, महिला, कई डाक्टर एवं पुलिस अधिकारी भी बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। फर्जी डाक्टरों और प्राइवेट अस्पतालों में जनता को लूटा जा रहा है। उन्होंने तत्काल वार्ड स्तर पर टीमें बनाकर कीटनाशक छिड़काव वार्ड की मांग की। कहा, बचाव के कदम न उठाए जाने पर समाजवादी पार्टी बड़ा आंदोलन करेगी। इस बीच ज्ञापन लेने पहुंचे सीएमओ से सपा विधायक की कहासुनी हो गई। विधायक ने गैरजिम्मेदार रवैये को लेकर सीएमओ को भला-बुरा कहा। उनके साथ नीरज सिंह, चंद्रेश सिंह, कुतुबुद्दीन मंसूरी, अंबर त्रिवेदी आदि सपाई मौजूद रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस