Move to Jagran APP

मच्छरदानी, मास्क और मच्छररोधी क्रीम लेकर प्रदर्शन, सपा विधायक की सीएमओ से कहासुनी Kanpur News

डेंगू की रोकथाम को लेकर सपाइयों ने सीएमओ कार्यालय पर नारेबाजी की।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 02:12 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 02:12 PM (IST)
मच्छरदानी, मास्क और मच्छररोधी क्रीम लेकर प्रदर्शन, सपा विधायक की सीएमओ से कहासुनी Kanpur News
मच्छरदानी, मास्क और मच्छररोधी क्रीम लेकर प्रदर्शन, सपा विधायक की सीएमओ से कहासुनी Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। अनोखे अंदाज में विरोध करने के लिए चर्चित सपा विधायक ने गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ बिगूल फूंक दिया। मच्छरदानी, मास्क और मच्छररोधी क्रीम लेकर पहुंचे सपाइयों ने प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। स्वास्थ्य विभाग को कुंभकरणीय नींद से जगाने की बात कहते हुए जमकर ढोल भी बजाए। ज्ञापन सौंपते समय सपा विधायक की सीएमओ से कहासुनी भी हो गई।

loksabha election banner

शहर में इन दिनों के डेंगू की चपेट में आकर रोजाना लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। इसके चलते गुरुवार को आर्यनगर से सपा विधायक अमिताभ बाजपेई के नेतृत्व में सपाई सीएमओ कार्यालय पहुंच गए। कहा कि स्वास्थ्य विभाग हाथ पर हाथ रखकर बैठा रहा और शहर में डेंगू जैसी महामारी फैल गई। रोजाना डेंगू की चपेट में आकर लोगों की मौत हो रही है और स्वास्थ्य विभाग सो रहा है। मच्छरदानी, मास्क, ओडोमास लेकर पहुंचे सपाइयों ने सीएमओ को नींद से जगाने के लिए ढोल बजाते हुए सीएमओ होश में आओ, कानपुर वासियों को डेंगू से बचाओ, सीएमओ नहीं कुंभकरण है, इसलिए जनता की मरण है... जैसे नारे लगाए।

सपा नेताओं ने कहा कि बच्चे, बुजुर्ग, महिला, कई डाक्टर एवं पुलिस अधिकारी भी बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। फर्जी डाक्टरों और प्राइवेट अस्पतालों में जनता को लूटा जा रहा है। उन्होंने तत्काल वार्ड स्तर पर टीमें बनाकर कीटनाशक छिड़काव वार्ड की मांग की। कहा, बचाव के कदम न उठाए जाने पर समाजवादी पार्टी बड़ा आंदोलन करेगी। इस बीच ज्ञापन लेने पहुंचे सीएमओ से सपा विधायक की कहासुनी हो गई। विधायक ने गैरजिम्मेदार रवैये को लेकर सीएमओ को भला-बुरा कहा। उनके साथ नीरज सिंह, चंद्रेश सिंह, कुतुबुद्दीन मंसूरी, अंबर त्रिवेदी आदि सपाई मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.