Move to Jagran APP

चुनाव से पहले संगठन को मजबूत करने के लिए बनने लगीं सपा की बूथवार कमेटी

पांच विधानसभाओं में वार्ड अध्यक्षों की तैनाती, पदाधिकारियों व कार्यकताओं को सौंपी जा रही जिम्मेदारी।

By AbhishekEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 04:26 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 04:26 PM (IST)
चुनाव से पहले संगठन को मजबूत करने के लिए बनने लगीं सपा की बूथवार कमेटी
चुनाव से पहले संगठन को मजबूत करने के लिए बनने लगीं सपा की बूथवार कमेटी

 कानपुर (जागरण संवाददाता)।  लोकसभा चुनाव में जीत के लिए समाजवादी पार्टी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। विधानसभा के साथ ही बूथवार कमेटियां गठित की जा रही हैं। इसके अलावा सपा सरकार के समय प्रदेश में हुए विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाया जा रहा है। यह बताने की कोशिश की जा रही है कि सपा सरकार में शुरू हुए कार्यों का लोकार्पण कर भाजपा के लोग वाहवाही लूट रहे हैं।

loksabha election banner

सपा के नगर अध्यक्ष अब्दुल मुईन ने बताया कि बूथ से लेकर विधानसभा तक कमेटियां गठित करने का काम चल रहा है। काम न करने वाले पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को चिह्नितत किया जा रहा है उनको पार्टी से निकाला जाएगा। पांचों विधानसभाओं में वार्ड अध्यक्षों की नियुक्ति के साथ ही कमेटियां भी गठित हो रही है। एक-एक पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी जा रही है।

 लोकसभा के चुनाव को लेकर पांच विधानसभाओं में साइकिल यात्रा के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार में हुए कामों को जनता तक पहुंचा जा रहा है। भाजपा सरकार में किस तरह कागज पर स्मार्ट सिटी का कार्य हो रहा है और मेट्रो प्रोजेक्ट को रोका गया यह बताया जाएगा।

 पार्टी बूथ तक मजबूत हो और चुनाव के समय मतदाताओं को घर से लाकर वोट डलवाए जाएं, इसलिए पदाधिकारियों की तैनाती की जा रही है। बीजेपी के कार्यकर्ता सपा समर्थकों के नाम मतदाता सूची से कटवा रहे हैं ऐसे लोगों के नाम सूची में बने रहें इसकी जिम्मेदारी बूथों कमेटियों को दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.