Move to Jagran APP

रूमा में ट्रकों पर पथराव, हाईवे जाम

दिल्ली-इलाहाबाद हाईवे पर रूमा में माल ढुलाई कर रहे ट्रकों पर प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया और हाईवे जाम कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Jul 2018 02:06 AM (IST)Updated: Mon, 23 Jul 2018 02:06 AM (IST)
रूमा में ट्रकों पर पथराव, हाईवे जाम
रूमा में ट्रकों पर पथराव, हाईवे जाम

जागरण संवाददाता, कानपुर : दिल्ली-इलाहाबाद हाईवे पर रूमा में माल ढुलाई कर रहे ट्रकों पर प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया और हाईवे जाम कर दिया। लखनऊ हाईवे पर भी पथराव की घटना हुई।

loksabha election banner

रविवार को यूपी मोटर ट्रांसपोर्टर्स एसोसिएशन की ट्रांसपोर्ट नगर में आमसभा हुई जिसमें एसोसिएशन के अध्यक्ष सतीश गांधी, महामंत्री मनीष कटारिया, गुलशन छाबड़ा, यतीश सिंह, अजय कुमार कपूर, अखिलेश शुक्ला, केसी शर्मा, विमल कुमार शुक्ला, आनंद अग्रवाल और एबी त्रिपाठी ने ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों ने विचार रखे। आमसभा के बाद ट्रांसपोर्टर्स का काफिला हाईवे पर निकल पड़ा। भौंती हाईवे पर 22 ट्रकों की चाबियां व कागज छीन लिए गए। इस काफिले में उत्तर प्रदेश युवा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष श्याम शुक्ला, मयंक अग्रवाल, लवी गांधी भी साथ रहे।

प्रदर्शनकारियों को रामादेवी चौराहा पर बाइक और कार लदे तीन कंटेनर मिले जिनसे कागज और चाबी ले ली। उसके बाद प्रदर्शनकारी इलाहाबाद हाईवे पर गये। यहां रूमा में कई ट्रक माल लादे आते दिखाई दिए और कुछ ढाबों पर दिखे, जिन पर प्रदर्शनकारियों ने पथराव कर दिया। इससे हड़कंप मच गया और चालक ट्रक लेकर भाग खड़े हुए।

इसके बाद प्रदर्शनकारियों का काफिला लखनऊ हाईवे पर पहुंच गया। कनोडिया पेट्रोल पंप के पास कई ट्रक मौरंग और गिंट्टी लादे खड़े थे। इन ट्रकों पर भी पथराव किया गया जिससे एक ट्रक का शीशा भी टूटा। उधर कोपरगंज स्थित सीपीसी रेलवे गोदाम में सन्नाटा है। लोकल ट्रक एसोसिएशन के महामंत्री अब्दुल वहीद की अगुवाई में व्यवसायियों ने गोदाम में किसी भी ट्रक को लोडिंग अनलोडिंग नहीं करने दिया। गोदाम में दो दिनों से सीमेंट की पूरी रैक फंसी है जिसमें लाखों बोरी सीमेंट है। उधर शहीद मेजर सलमान खान अंतरराज्यीय झकरकटी बस अड्डा पर व्यापारियों ने पार्सल बुक कराए, लेकिन बड़े पार्सल ट्रांसपोर्ट नगर के गोदामों में कैद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.