मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

कानपुर, जेएनएन। किदवईनगर के निराला नगर में मदद के बहाने काली बाइक सवार लुटेरों ने मदद के बहाने गुटखा कंपनी सेल्समैन को बैंक से बाहर बुलाया और तमंचा लगाकर 1.20 लाख रुपये लूट ले गए। कंट्रोल रूम की सूचना पर सीओ बाबूपुरवा किदवई नगर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

साकेत नगर निवासी मोहित गुप्ता दिलबाग गुटखा कंपनी में सेल्समैन है। शुक्रवार को वह सफेद कालोनी निवासी मित्र व कंपनी के सेल्स मैनेजर धीरज कपूर के 90 हजार और अपना 30 हजार रुपये लेकर जमा करने बैंक ऑफ बड़ौदा निराला नगर शाखा आया था। बैंक में बाउचर भरने के दौरान एक युवक भागते हुए आया और चाची का एक्सीडेंट होने की जानकारी देते हुए मदद के लिए बुलाया। पहले तो मोहित ने मना किया पर बगल में पहले से खड़े लुटेरे के साथी के कहने पर वह तैयार हो गया।

बाहर निकलने पर कुछ आगेर दोनों लुटेरों ने तमंचा अड़ाकर सेल्समैन से 1.20 लाख रुपये लूट लिये। इसके बाद बाइक में खड़े साथी के साथ दोनों लुटेरे भाग निकले। बैंक में घुसे दोनों युवक वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुए हैं। वहीं पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही है। पुलिस ने आसपास के ठेलिया दुकानदारों से पूछताछ की है। सीओ बाबूपुरवा मनोज कुमार गुप्ता का कहना है कि मामला संदिग्ध है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

कुछ दिन पहले ही आइजी ने की थी चेकिंग

घटना से कुछ दिन पहले ही आइजी मोहित अग्रवाल ने बैंक का औचक निरीक्षण किया था। जिसमे उन्होंने बैंक के बाहर लगे सिक्योरिटी गार्ड को आने जाने वाले लोगों पर निगाह रखने और चेकिंग के निर्देश दिए थे।

 

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप