Move to Jagran APP

Kanpur News : बेटे का एक्सीडेंट की बात सुन घबराई मां चल दी साथ फिर जेवर लूट कर भाग निकला युवक

कानपुर में गोविंद नगर में टप्पेबाजी की नीयत से युवक घर में आया और बेटे का एक्सीडेंट होने की बात कही तो घबराई मां साथ चल दी। जेवर उतरकर सहेली को देने लगी तो युवक लूट कर भाग निकला।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 06:27 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 06:27 PM (IST)
Kanpur News : बेटे का एक्सीडेंट की बात सुन घबराई मां चल दी साथ फिर जेवर लूट कर भाग निकला युवक
गोविंद नगर में महिला के साथ लूट की घटना।

कानपुर, जागरण संवाददाता। गोविंद नगर में बेटे की जान का खतरा बनाकर आरोपित ने महिला से टप्पेबाजी का प्रयास किया। जिसमें असफल होने पर आरोपित महिला को धक्का देकर घर से करीब डेढ़ लाख रुपये के जेवरात उठाकर भाग निकला। मौकें पर पहुंची पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो आरोपित उसमें कैद दिखा। घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्जकर फुटेज के आधार पर आरोपित की तलाश शुरू की।

loksabha election banner

गोविंद नगर एम ब्लाक निवासी अमोलक सिंह की पत्नी राजेंद्र कौर शनिवार को ब्लाक दो स्थित गुरूद्वारे से घर लौट रही थी। रास्ते में रामलीला मैदान के पास एक युवक ने उन्हें रोकर बड़े बेटे लकी का एक्सीडेंट होने की बात कही। जिसकी बातों में आकर पर उसके साथ जाने लगी। कुछ दूर जाने के बाद युवक ने लूट होने की बात कहते हुए उनसे जेवरात उतारकर रखने के लिए बोला। जिस पर शक होने पर उन्होंने अपने जेवरात उतारकर पास ही रहने वाली सहेली अमरजीत कौर के घर रख दिए। जिसके बाद आरोपित उन्हें झांसा देकर अमरजीत के घर पहुंचा। जैसे ही अमरजीत ने दरवाजा खोला आरोपित ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। जिसके बाद आरोपित उनके घर में रखे राजेंद्र कौर की चूड़ी व अंगूठी की पन्नी उठाकर भाग गया।

घटना के बाद अमरजीत ने उन्हें जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को लूट की सूचना दी। थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.