चित्रकूट, जेएनएन। चित्रकूट की कर्वी कोतवाली अंतर्गत झांसी-मीरजापुर हाईवे पर कोल गदहिया गांव के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस ने साइकिल सवार मजदूर को रौंद दिया। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगाने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने सभी को समझा बुझाकर शांत कराया।

कोतवाली क्षेत्र के रेहुटिया निवासी 35 वर्षीय राजा भैया कर्वी मुख्यालय में ट्रैफिक चौराहे पर मजदूर मंडी में मजदूरी की तलाश में आया था। वहां से वापस लौटते समय करीब साढ़े दस बजे कोल गदहिया गांव मोड़ के सामने पहुंचने पर प्रयागराज से बांदा जा रही रोडवेज बस ने रौंद दिया। उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद पहुंचे ग्रामीणों ने सड़क जाम करने का प्रयास किया लेकिन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एके सिंह ने उन्हें समझा कर शांत कराया। हालांकि ग्रामीण अभी भी नाराज हैं। इसके मद्देनजर पुलिस सतर्क है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि रोडवेज बस को कब्जे में लिया गया है।

लगातार हादसों से बढ़ रही नाराजगी

जिले में तेज रफ्तार दौड़ते ट्रक-डंपरों व बसों के कारण हर दिन हो रहे हादसों को लेकर नाराजगी बढ़ रही है। राजापुर-कमासिन मार्ग पर सिपाही, होमगार्ड व ग्रामीण की मौत, कर्वी मुख्यालय में छात्रा की मौत की घटनाओं पर लोगों में गुस्सा है। एसपी मनोज कुमार झा ने कहा कि वाहनों की रफ्तार मुख्यालय की सीमा पर कम कराई जा रही है ताकि हादसे रोकने में मदद मिल सके। लोगों को भी हाईवे समेत बाकी जगहों पर चलने में सतर्क रहने को लेकर जागरुकता लाई जाएगी। 

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस