Move to Jagran APP

थाने में रिटायर्ड अधिकारी बोला- मुझे गोली मार दो कोतवाल साहब.., मैं बीवी को अब घर में नहीं रखूंगा

कन्नौज कोतवाली में पति पत्नी के विवाद का अजीब मामला सामने आया है। डाकखाने से रिटायर्ड अधिकारी ने कोतवाल से कहा है कि चाहे मुझे गोली मार दो पर बीवी को अब घर पर नहीं रखूंगा। विवाद के बाद उसने तीसरी बीवी को बच्चों समेत घर से निकाल दिया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 06:56 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 06:56 PM (IST)
थाने में रिटायर्ड अधिकारी बोला- मुझे गोली मार दो कोतवाल साहब.., मैं बीवी को अब घर में नहीं रखूंगा
कन्नौज कोतवाली में पति पत्नी के विवाद का अजीब मामला।

कन्नौज, जागरण संवाददाता। डाकखाने के एक रिटायर्ड अधिकारी ने तीसरी बीबी को बच्चों समेत घर से निकाल दिया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने उसे कोतवाली बुलाया। कोतवाली आते ही वह प्रभारी निरीक्षक से बोला कि ..मुझे गोली मार दो साहब, लेकिन इसे घर में नहीं रखूंगा। इतना ही नहीं उसने पत्नी को पहचानने से ही इन्कार कर दिया। जब पत्नी ने बैनामा दिखाया तो इंस्पेक्टर ने रिटायर्ड अधिकारी को उसे घर में रखने के आदेश दिए।

loksabha election banner

शहर के मोहल्ला होली निवासी रेनू मौर्य ने एसपी से शिकायत की थी कि उनके पति दामोदरदास मौर्य ने उसे दो बच्चों के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। महिला ने बताया कि वह दामोदर दास की तीसरी पत्नी है, इससे पहले दो पत्नियों की मौत हो चुकी है। उसके दो बच्चे हैं, जिसमें एक बेटी और एक बेटा है। जबकि पहले की पत्नियों से दो बेटे और एक बेटी है। पति ने उसके नाम मकान खरीदा था, जिस पर पहली पत्नी के बेटे ने आपत्ति की थी। कोर्ट ने सुनवाई के बाद वाद को खारिज कर दिया। अब पति और उसके सौतेले बेटे घर में नहीं घुसने दे रहे हैं।

शिकायत के बाद कोतवाल ने दामोदर दास को कोतवाली बुलाया और उससे पूछताछ की। दामोदर दास ने पहले तो रेनू को पहचाने से इन्कार कर दिया। इसपर रेनू ने जब बैनामा दिखाया तो दामोदर ने कोतवाल से स्पष्ट कहा- मुझे गोली मार दो साहब लेकिन मैं अब इसे घर में नहीं रखूंगा। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दस्तावेजों पर महिला का बैनामा है। इसलिए दामोदर को सख्त हिदायत देते हुए रेनू को घर पर रखने को कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.