जागरण संवाददाता, कानपुर दक्षिण : नौबस्ता में ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार सेवानिवृत्त बैंक कर्मी वाई-वन ब्लाक किदवई नगर निवासी सुबोध बाजपेई की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। पुलिस ने तलाशी में मिले मोबाइल से उनकी पत्नी सुधा को हादसे की जानकारी दी।

सुधा ने बताया कि उनके पति सोमवार दोपहर घर से स्कूटी लेकर बिजली का बिल जमा करने के लिए निकले थे। कुछ साल पहले सुबोध ने बैंक से वीआरएस ले लिया था। बेटा हर्ष बेंगलुरू में इंजीनियर है। जबकि बेटी दिव्या शादी के बाद अमेरिका में रहती है। यहां दंपती अकेले रहते थे। नौबस्ता की ओर से वह हाईवे की सर्विस रोड पर विपरीत दिशा से जा रहे थे। सिर पर गंभीर चोट आने से मौके पर ही मौत हो गई।

हेलमेट लगा होता तो बच जाती जान

डॉक्टरों के अनुसार सुबोध की मृत्यु सिर में आई गंभीर चोट के कारण हुई है। अगर हेलमेट लगा होता तो शायद उनकी जान बच जाती। कार्यवाहक नौबस्ता थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

हादसा दो ::ट्रक की टक्कर भांजे की मौत, मामा-नानी घायल

कानपुर : बर्रा फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक मामा-भांजे को टक्कर मार दी। जिसमें कानपुर देहात अकबरपुर निवासी लक्ष्मीनारायण के बेटे शीलू (8) की मौत हो गई, जबकि साला नर्वल निवासी सोनू और सास रामप्यारी घायल हो गए। लक्ष्मीनारायण ने बताया कि रविवार को वह पत्नी मालती, बेटे शिवा और शीलू के साथ बाइक से ससुराल आए थे। जहां ड्योढ़ीघाट पर गंगा स्नान के बाद चकेरी में रहने वाली बहन माया के घर गए। वहां से वह लोग दो बाइकों से लौट रहे थे। तभी हादसा हो गया।

Posted By: Jagran