घर में घुसकर महिला से मारपीट व छेड़छाड़

कल्याणपुर : सराय मसवानपुर निवासी ब्यूटी पार्लर संचालिका ने बताया कि वह कमरे में अकेली थी आरोप है कि तभी मकान मालिक का बेटा कपिल तिवारी कमरे के अंदर घुस आया। आरोप है कि उसने अश्लील हरकतें की और विरोध पर मारपीट की। शोर सुनकर पति व रिश्तेदारों को भी पीट दिया। रावतपुर थाना प्रभारी अमान सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। 

एटीएम कार्ड बदलकर शातिर ने उड़ाई रकम

कल्याणपुर : आदर्श नगर निवासी सफीउल्लाह एटीएम बूथ से रुपए निकालने के लिए गए थे। तभी युवक ने जल्दी का हवाला देते हुए उन्हें पीछे कर दिया। सर्वर डाउन होने की बात कहकर युवक ने उन्हें अपनी बातों में फंसा उनका डेबिट कार्ड बदल लिया कुछ देर बाद उसने चार बार में करीब 40 हजार की रकम पार कर दी। रावतपुर थाना प्रभारी अमान सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर साइबर सेल की मदद से मामले की जांच की जा रही है। 

चोरी और कब्जे में चार पर मुकदमा

कानपुर : कोहना गौशाला निवासी रामकृष्ण गुप्ता को कई साल चले मुकदमे के बाद नवाबगंज स्थित मकान पर पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर कब्जा दिलाया था। आरोप है कि इलाके में रहने वाले अरविंद उर्फ कक्कू, उसके भाई अखिलेश कुमार, अविनाश कुमार उर्फ पप्पू आदि ने साथियों के साथ मिलकर ताला तोड़कर कब्जा किया। इसके साथ ही आरोपितों ने नकदी, जेवर व गृहस्थी के सामान सहित हजारों का माल पार कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर नवाबगंज पुलिस ने बलवा, धमकाने और चोरी में रिपोर्ट दर्ज की है।

नहर में युवती का शव मिला

कल्याणपुर : बारासिरोही नहर में बुधवार को 21 वर्षीय युवती का शव उतराता मिला। युवती लाल रंग का कुर्ता व सफेद सलवार पहने थी। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्याकर शव को नहर में फेंका गया है शव चार से पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। कल्याणपुर थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं पोस्टमार्टम के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गंगा में उतराता मिला अधेड़ का शव

बिठूर : बिठूर लक्ष्मण घाट परियर पुल पर गंगा किनारे 55 वर्षीय अधेड़ का शव उतराता मिला। समाज सेवी पुष्पा दीक्षित की सूचना पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला। तलाशी में जेब से कल्याणपुर के एक डाक्टर की दवा का पर्चा मिला। जिसके आधार पर उनकी पहचान विजय कटियार के रूप में हुई। मृतक बादामी रंग के जूते,नीले रंग की कमीज और गहरे खाकी रंग की पैंट पहने हुए थे। 

Edited By: Abhishek Verma

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट